नहीं थम रहा अपराधियों द्वारा फायरिंग का सिलसिला, दो लोगों को मारी गोली

नहीं थम रहा अपराधियों द्वारा फायरिंग का सिलसिला, दो लोगों को मारी गोली

SAMASTIPUR: जिले में अपराधियों के मन से कानून व्यवस्था का डर खत्म हो गया है. बेखौफ अपराधी कहीं भी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस केवल कार्रवाई करने की बात कहती है. पुलिस की कार्रवाई में ढील का ही नतीजा है कि अपराधी लगातार अपराध कर लोगों को मनोबल तोड़ रहे हैं.

नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर में देर रात अपराधियों ने बाइक सवार शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस हमले में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स को इलाज के लिएसदर अस्पतला मे भर्ती कराया गया जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दरभंगा रेफर कर दिया. 

वहीं दूसरी घटना हसनपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर में हुई. यहां बाइक सवार हथियारबन्द अपराधियों ने चिमनी पर फायरिंग की. इस वारदात में चिमनी पर तैनात नाईट गार्ड की मौत हो गयी. बताया जाता है कि चिमनी पर दर्जनों राऊंड गोलियां चलाईं गयी हैं. घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

आपको बता दें कि यह दोनों वारदात तब हुई हैं जब सुबह ही दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी अजिताभ कुमार ने बैठक की थी. सुबह ही बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए उन्होनें बैठक की और 12 घंटे बाद ही अपराधी उन्हें धता बताते हुए दो जगह फायरिंग कर सनसनी फैला दी.

Find Us on Facebook

Trending News