ठेकेदार ने हवा में लहरायी पिस्टल, मची अफरातफरी

ठेकेदार ने हवा में लहरायी पिस्टल, मची अफरातफरी

पटना के कंकड़बाग टेम्पू स्टैंड में अचानक एक शख्स ने पिस्टल निकालकर हवाई फायरिंग करने की कोशिश की, जिससे वहां अफरातफरी मच गयी और लोग इधर-उधर भागने लगे। किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर वो शख्स कौन है और किस वजह से उसने पिस्टल निकाली। देखते-ही-देखते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गयी। हरे रंग की शर्ट में वो शख्स हवा में पिस्टल लहराते दिख रहा है। साथ ही वो किसी आदमी से कुछ बकझक करते भी दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि वो किसी बात से नाराज है और किसी को डराने-धमकाने की नीयत से पिस्टल लहरा रहा है। आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि कैसे वो शख्स दौड़ते हुए आ रहा है और हवा में पिस्टल लहरा रहा है। उसका शर्ट पूरी तरह से खुला हुआ है। किसी रंगबाज की माफिक वो दौड़ता हुआ आता है और भीड़ को बीच से चीरता हुआ हाथ में पिस्टल लेकर हवाई फायरिंग करने की कोशिश करता है।

CONTRACTOR-FLAUNTS-THE-PISTOL-IN-THE-AIR2.jpg

खैर, मामला जो भी हो राजधानी पटना में इस तरह बीच सड़क पर पिस्टल लहराना, एक तरह से पुलिस को चुनौती देना ही है। इधर, कंकड़बाग थाना प्रभारी का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि आखिर किस परिस्थिति में उस शख्स ने पिस्टल निकालने की जुर्रत की। हालांकि शुरुआती तफ्तीश में जो पता चला है उसके मुताबिक पिस्टल लहराने वाले का नाम अभिषेक कुमार है और वो पटना के संजय नगर का रहनेवाला है। साथ ही पुलिस का कहना है कि पिस्टल उसका लाइसेंसी है और अपनी रक्षा के लिए उसने पिस्टल निकाला था। 

CONTRACTOR-FLAUNTS-THE-PISTOL-IN-THE-AIR3.jpg

स्थानीय लोगों ने बताया कि दरअसल वहां पर उसके एक साथी के साथ मारपीट हुई थी, जिसमें उसका सर फट गया था। इसी गुस्से में आकर उसने पिस्टल निकालकर हवा में लहराना शुरू कर दिया। बहरहाल सभी पहलुओं से पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।   

 

 

Find Us on Facebook

Trending News