बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज के विवादित बोल, हिन्दू को अधिक बच्चे पैदा करने का दिया सलाह, सरकार से कर दी एएमयू को बैन करने की मांग

यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज के विवादित बोल, हिन्दू को अधिक बच्चे पैदा करने का दिया सलाह, सरकार से कर दी एएमयू को बैन करने की मांग

ALIGARH: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली रामलला की प्रतिमा की प्राण-प्रतिष्ठा पर देश-दुनिया के रामभक्तों की निगाहें लगी हुई है। जिसको लेकर रामनगरी समेत पूरे देश में जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को लेकर अयोध्या को भव्य रूप दिया जा रहा है।इसी कड़ी में 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को लेकर अलीगढ़ भी पूरे तरीके से राम मय होने की तरफ अग्रसर हो चुका है। 

लोकतंत्र पर कब्जा करना चाहते हैं कुछ लोग

यही वजह है कि रामलीला ग्राउंड में अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे एवं निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती पुरी के द्वारा 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा आवेदन को ध्यान में रखकर सनातन रक्षा धर्म सभा का आयोजन किया गया था। सनातन धर्म रक्षा सभा में शिरकत करने पहुंचे यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम हिंदुओं ने तो बहुत पहले से एक बेटा और एक बेटी पैदा करनी शुरू कर दी थी। जबकि विशेष समुदाय के लोग देश में एक पशु की तरह बच्चे पैदा करके लोकतंत्र के माध्यम से इस देश पर कब्जा करना चाहते हैं।

हिन्दू परिवार मजबूत नहीं हुआ तो कुछ नहीं बचेगा

उन्होंने कहा कि, ऐसे में उनका मानना है अगर ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों का एक बार इस देश पर कब्जा हो गया तो फिर देश में हिंदुओं के लिए कुछ नहीं बचाने वाला है। ऐसे में उन्होंने हिंदुओं से अपील करते हुए अनुरोध किय कि हिंदू अपने परिवार की रक्षा का दायित्व ले,ओर अपने परिवार को बड़ा और मजबूत करें। ऐसे में अगर हिंदुओ के परिवार बड़े और मजबूत नहीं होंगे। तो देश में हिंदुओं के लिए कुछ नहीं बचेगा।

अलीगढ़ युनिवर्सिटी पर लगे बैन

साथ ही उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर बड़ा सवालिया निशान खड़े करते हुए बोले उनको जितने भी आतंकवादी मारने के लिए जाते हैं। वह सभी आतंकवादी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से ही जाते हैं। जिसमें एएमयू के पीएचडी होल्डर,एमटेक ओर यहां के डॉक्टर भी शामिल है। जोकि तरह-तरह के बम बनाकर उनको मारना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जहां उनकी हत्या करने वाले ऐसे आतंकवादी पैदा हो रहे हैं। तो उनकी शासन और जिला प्रशासन से मांग है कि आतंकवादी पैदा करने वाली ऐसी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर बैन लगा देना चाहिए।

Suggested News