वरुण धवन करेंगे कुली नंबर -01 से बॉक्स ऑफिस पर धमाका ,दिखेंगे 05 अवतार में ...

वरुण धवन करेंगे कुली नंबर -01 से बॉक्स ऑफिस पर धमाका ,दिखेंगे 05 अवतार में ...

DESK: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 काफी दिनों से चर्चे में थी.उनके फैन्स बहुत ही बेसब्री के साथ काफी लम्बे समय से उसके रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे .पहले तो अटकलें यह लगायी जा रही थी की यह फिल्म थिएटर में रिलीज़ की जाएगी पर ऐसा नहीं हो पाया और अब यह फिल्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी.वरुण और सारा ने अपने फैन्स को ज्यादा न तड़पाते हुए अपनी फिल्म की पहली पोस्टर लांच कर दी है और साथ ही साथ फिल्म और ट्रेलर की रिलीज़ डेट भी बता दी है .

कुली नंबर 1 की पोस्टर में जहां एक तरफ सारा ट्रेडिशनल लिबाज में दिख रही है तो वही वरुण धवन 5 अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं . किसी अवतार में वो लड़की बने दिख रहे तो किसी में कुली.इसी तरह उनके बाकि अवतारों को देखना दिलचस्प होगा .

इस फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन है जिन्होंने साल 1995 में ‘कूली’ फिल्म बनायीं थी जिसमे गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोले में थे .यह डेविड धवन की 45 फिल्म है. वरुण धवन की इस फिल्म को कुली मूवी का रीमेक बताया जा रहा है जबकि वो इस बात को पूरी तरह से नकारते हुए यह कहते है की यह फिल्म कुली फिल्म से पूरी तरीके से अलग है .

बता दें की इस फिल्म का ट्रेलर 28 नवम्बर को 12 बजे अमेज़न प्राइम के फेसबुक और यौतुबे पेज पर रिलीज़ किया जायेगा जिसकी सूचना खुद वरुण धवन ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है .  

Find Us on Facebook

Trending News