Corona Alert : बिहार में सभी स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टियां रद्द,अवकाश पर गए चिकित्सको और नर्सों को लौटने का आदेश

Corona Alert : बिहार में सभी स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टियां रद्द,अवकाश पर गए चिकित्सको और नर्सों को लौटने का आदेश

PATNA : ( corona alert)  कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बिहार के सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने राज्य के सभी स्वास्थ्य कर्मियों की छुट्टी अगले 5 अप्रैल तक रद्द कर दी है। साथ ही जो चिकित्सक व नर्स छुट्टी पर गए हुए हैं उन्हें फौरी तौर पर काम पर लौटने का आदेश दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव अनिल कुमार ने इस संबंध में निर्देश जारी किए हैं।

एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बिहार सरकार ने स्वास्थ्य कर्मियों की छुट्टियां 5 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दी है । स्वास्थ विभाग के निर्देश के अनुसार राज्य के सभी चिकित्सा पदाधिकारी से लेकर निदेशक प्रमुख तक ,प्राचार्य एवं अधीक्षक, मेडिकल कॉलेज अस्पताल से लेकर जूनियर रेजिडेंट एवं विशिष्ट चिकित्सा संस्थान के निदेशक तक (संविदा नियोजित सहित )तक की छुट्टियां रद्द कर दी गई है। वहीं पारा मेडिकल, एएनएम शल्य कक्ष सहायक, लैब टेक्नीशियन, स्वास्थ्य प्रशिक्षक, सहित चतुर्थ कर्मियों की भी छुट्टियां 5 अप्रैल तक रद्द है।

गौरतलब है कि पिछले 2 दिनों में ही बिहार की राजधानी पटना में मरीजों की संख्या में दोगुनी वृद्धि हुई है पिछले डेढ़ माह में पहली बार बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 100 के पार कर गया है हालांकि सरकार अपने स्तर से सतर्क और सचेत है।




Find Us on Facebook

Trending News