औरंगाबाद में उड़ाई गयी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, शादी समारोह में बार बालाओं ने लगाये ठुमके

औरंगाबाद में उड़ाई गयी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, शादी समारोह में बार बालाओं ने लगाये ठुमके

AURANGABAD : कोरोना काल में नाईट कर्फ्यू के बावजूद समारोह में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हुआ है. एक ओर जहां लगातार कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या बढ़ते जा रही है. वहीं दूसरी ओर बढ़ते संक्रमण पर ब्रेक लगाने के लिए नाईट कर्फ्यू लगाया गया है. बताया जा रहा है की गोह थाना क्षेत्र के दधपी गांव में धनंजय वर्मा के घर पर बलउरा गांव से आई बारात में प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए नर्तकी के साथ डांस करते हुए लोग दिखे. प्रशासन की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गई. 

एक तरफ डी एम,एस पी कोरोना जैसी माहामारी को देखते हुए लोगों को मास्क पहनने के साथ साथ सोसल डिस्टेंस में रहने की सलाह दे रहे है. इसके बावजूद किसी पर कोरोना का खौफ नहीं है. हर रोज कोरोना संक्रमण से लोग मर रहे हैं. सरकार का आदेश है कि किसी व्यक्ति को शादी विवाह या श्राद्ध जैसी कार्य में कोई प्रोग्राम करने के पहले अपने नजदीकी थाना से आदेश लेना अति आवश्यक है. 

साथ ही अश्लील गानों का उपयोग करता है तो उसपर कानूनी कारवाई की जाएगी. लेकिन यह सब बातें कहने सुनने को है. जब तक प्रशासन के द्वारा कोई कठोर कार्रवाई नहीं की जाएगी. तब तक गाइड लाइन की धज्जियां उड़ती दिखाई देगी. वहीं अनुमंडल पदाधिकारी कुमारी अनुपम ने सख्त हिदायद थी कि कही भी शादी विवाह में अत्यधिक भीड़ लग रहा है. वहां त्वरित कार्रवाई करे और किसी भी प्रकार का नाच गान इत्यादि नही किया जाना है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News