RERA कार्यालय का कर्मी कोरोना संक्रमित , 2 दिनों के लिए केस की सुनवाई स्थगित

RERA कार्यालय का कर्मी कोरोना संक्रमित , 2 दिनों के लिए केस की सुनवाई स्थगित

PATNA: बिहार में कोरोना का तांडव जारी है। हर दिन मरने वालों का आंकड़ा रिकॉर्ड तोड़ने वाला है। सोमवार को 24 घंटे में 11 लोगों की मौत हुई है।जबकि सोमवार को नये 2499 कोरोना के केस मिले हैं। सूबे में एक्टिव केसों की संख्या 17 हजार से अधिक हो गई है। इधर सरकार ने कोरोना की रोकथाम को लेकर कई गाईडलाइन जारी किये हैं। सरकारी दफ्तरों में आधी उपस्थिति पर काम लिया जा रहा है। रेरा बिहार के कार्यालय के एक कर्मी कोरोना संक्रमित मिला है। इसके बाद रेरा कार्यालय को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है।

रेरा ने जारी किया नोटिस

रेरा बिहार के सचिव की तरफ से इस संबंध में नोटिस जारी की गई है। पत्र में कहा गया है कि 11 अप्रैल को जब एक कर्मी की जांच की गई तो वो कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके बाद एहतियातन कार्यालय को 2 दिनों के लिए बंद किया गया है। 12-13 अप्रैल को केस की सुनवाई स्थगित रहेगी।

रेरा के सचिव ने बताया है कि दोनों बिल्डिंग को सेनेटाइज किया जा रहा है। इसके बाद दफ्तर में कामकाज शुरू होगा। 12 और 13 अप्रैल को सुनवाई स्थगित रहेगी। अब कोरोना की वजह से 2 दिनों तक केस की सुनवाई नहीं होने पर लंबित मामलों की सुनवाई के लिए आगे तारीख तय की जायेगी।

Find Us on Facebook

Trending News