आइसोलेशन सेंटर से भागने के दौरान छत से गिरा कोरोना मरीज, मौके पर हुई मौत

आइसोलेशन सेंटर से भागने के दौरान छत से गिरा कोरोना मरीज, मौके पर हुई मौत

JEHANABAD : जहानाबाद सदर अस्पताल में बने आइसोलेशन सेंटर से भागने के क्रम में एक मरीज की छत से गिरकर मौत हो गयी. बताया जा रहा है की शराब का कारोबार करने के आरोप में नगर थाना की पुलिस ने शहर के काली नगर से एक वयक्ति को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार करने के बाद उसे जेल भेजने से पूर्व कोरोना टेस्ट किया गया था. 

जिसमे वह पॉजेटिव पाया गया था. बाद में पुलिस की देख-रेख में उसे आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था. जहाँ से वह भागने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान तीन मंजिला छत से भागने के क्रम में छत से नीचे गिर गया और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 


घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस और जिले के एसपी मीनू कुमारी खुद मौके पर पहुँच कर जांच करने में जुट गए है. इस संबंध में एसपी ने बताया की मृतक को शराब के मामले में गिरफ्तार किया गया था. 

जिसका जाँच करने पर कोरोना पॉजेटिव पाया गया था और उसका 18 अगस्त से पुलिस के संरक्षण में इलाज चल रहा था. आज आइसोलेशन वार्ड के तीसरी मंजिल से भागने का प्रयास करने के दौरान छत से गिर गया और उसकी मौत हो गई. एसपी ने बताया कि सरकारी नियम के तहत शव को पोस्टमार्टम करते हुए मेडिकल टीम की मदद से कार्रवाई की जा रही है. 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News