विश्वकर्मा पूजा के नाम पर लगे बार बालाओं के ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

विश्वकर्मा पूजा के नाम पर लगे बार बालाओं के ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

BHAGALPUR : कोरोना संक्रमण को लेकर पूरे देश में सोशल डिस्टेंसिंग का गाइडलाइन जारी किया गया है. दूसरी ओर से इस गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. ऐसा ही मामला भागलपुर में सामने आया है. जहाँ   विश्वकर्मा पुजा के मौके पर यानी की 17 सितंबर की रात का एक वीडियो वायरल हुआ है. 

वायरल वीडियो ज़ीरो माइल थाना इलाके के महाकाल मोटर्स के हाते के अंदर में हो रहे रंगारंग कार्यक्रम का बताया जा रहा है. कोरोना काल में भी संक्रमण से बेफ़िक्र बार बाला का डांस चल रहा है. जो भी दर्शक उसमें शामिल हो रहे थे, उन्हीं में से किसी ने वीडियो बनाकर वायरल किया है. 

वीडियो में थाने की गाड़ी भी महाकाल मोटर्स हाते के बाहर खड़ी दिखाई दे रही है. मतलब साफ है कि डांस का मजा दारोगा जी भी ले रहे थे. जबकि प्रशासन की ओर से सख्त हिदाय दी गयी है की अभी किसी भी तरह के सामूहिक आयोजन की जानकारी पहले देनी होगी. लेकिन जहां कार्यक्रम चल रहा था. वहां शराब, शबाब के साथ सबकुछ नजर आ रहा था. 

बताते चले की भागलपुर में दो दिन पहले ही चुनाव आयोग की टीम कोरोना काल मे चुनाव पर गंभीर चर्चा कर लौटी हैं. लगातार कोरोना मरीज की संख्या भी भागलपुर में बढ़ती जा रही है. फिर भी इस तरह के कार्यक्रम पर प्रशासन की ओर से कोई रोक नहीं लगाया जाता है. 

भागलपुर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News