कोरोना संक्रमित रिम्स अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप को हार्ट अटैक, स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

कोरोना संक्रमित रिम्स अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप को हार्ट अटैक, स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

Desk: झारखंड की राजधानी रांची स्थित राजेंद्र आयुर्विज्ञान चिकित्सा संस्थान के अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप को हार्ट अटैक आया है. सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रिम्स के अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप को हार्ट अटैक आया है और कुछ दिन पहले ही वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

रिम्स अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप की तबीयत को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने उनसे मोबाइल पर बात की है. बन्ना गुप्ता ने बताया कि उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. साथ ही प्रबंधन को बेहतर इलाज की व्यवस्था का निर्देश भी दिया है. कोरोना के लक्षण दिखने के बाद रिम्स अधीक्षक डॉ. कश्यप होम आइसोलेशन में थे, हालांकि शुक्रवार को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया है.

झारखंड में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच रिकवरी रेट राष्ट्रीय औसत से बेहतर हो गया है. राज्य में कोरोना संक्रमित 78.81 फीसदी लोग स्वस्थ हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ्यकर्मी, डॉक्टर और प्रशासन के साथ राज्य की जनता के सहयोग से ही यह संभव हो पाया है. उन्होंने बताया कि सूबे में अब तक 16.29 लाख कोविड-19 सैंपल की जांच हो चुकी है. जिसमें 54052 लोग स्वस्थ हो चुके है, वहीं 13924 सक्रिय मरीजों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News