कोरोना से जंग जारी है, LJP चीफ चिराग पासवान ने जमुई के लिए दिया 1 करोड़, कहा- मिलकर हरा देंगे कोरोना को...

कोरोना से जंग जारी है, LJP चीफ चिराग पासवान ने जमुई के लिए दिया 1 करोड़, कहा- मिलकर हरा देंगे कोरोना को...

PATNA : पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना ने अब भारत में भी तेजी से पैर पसारना शुरू कर दिया है.भारत में अबतक 582 कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं और इससे ग्यारह लोगों की मौत हो चुकी हैं. कोरोना को हराने के लिए पीएम मोदी ने पूरे देश को इक्कीस दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया हैं.

पटना समेत बिहार में भी अब सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवाया जा रहा है. ऐसे में बिहार के राजनीतिक दल भी किसी मायने में पीछे नहीं दिख रहे हैं. बिहार के विधायक और सांसद लगातार मुख्यमंत्री कोष में सरकारी रााशि जमा करवा रहे हैं.

लोजपा चीफ और जुमुई से सांसद चिराग पासवान ने भी कोरोना से जंग को लेकर जमुई के लिए अपने एमपी फंड से 1 करोड़ रुपया दिया है. चिराग पासवान ने इस आफत की घड़ी में लोगों से अपील करते हुए कहा कि है कि सरकार के दिशा निर्देश का पालगन करें.

चिराग पासवान ने कहा कि 21 दिनों के इस लॉकडाउन का सहयोग करे ताकि हम लोग मिलकर कोरोना को मात दे पाएं. इतना ही नहीं चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के सांसदों से अपील किया है कि इस विपदा कि घड़ी में सरकार को सहयोग करते हुए एमपी फंड से सहायता कोष में 1 करोड़ कि राशि दें .....

Find Us on Facebook

Trending News