कोरोना ने अलग हुए इस सेलीब्रेटी को किया एक, बच्चों के साथ एक छत के नीचे गुजार रहे वक्त

कोरोना ने अलग हुए इस सेलीब्रेटी को किया एक,  बच्चों के साथ एक छत के नीचे गुजार रहे वक्त

News4nation desk : कोरोना वायरस से मचे इस हाहाकार टूटे परिवार को एक करना शुरु कर दिया है।  बॉलीवुड से एक अच्छी खबर आई है कि ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ एक ही छत के नीचे वक्त गुजार रहे हैं। 

दोनों इस मुश्किल वक्त में अपने बच्चों की परवाह करते हुए उनके साथ वक्त बिता रहे हैं। बुधवार को ऋतिक ने सुजैन को इस वक्त उनका साथ देने के लिए धन्यवाद देते हुए एक ओपन लैटर लिखा है। इसमें ऋतिक ने सुजैन को सपोर्टिव और समझदार बने रहने के लिए भी धन्यवाद कहा है।

ऋतिक ने लिखा है ‘ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना भी मेरे लिए एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है। गहरी अनिश्चितता और कई महीनों होने वाली इस सामाजिक दूरी के बीच दुनिया को एक साथ आते देखना वाकई में दिल छू लेने वाला वक्त है। जबकि दुनिया मानवता के बारे में एक साथ आने की बात कर रही है, मुझे लगता है कि यह उन माता-पिता के लिए एक अच्छा वक्त है जो विशेष रूप से अपने बच्चों की कस्टडी साझा करते है। वे यह सोच सकते हैं कि अपने बच्चों पर दूसरे पैरेंट के अधिकार का उल्लंघन किए बिना उनके करीब कैसे रखें जो अपने बच्चों के साथ रहने का समान अधिकारी है। 

ऋतिक ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है यह प्यारी सुजैन है, मेरी पूर्व पत्नी। जिन्होंने अपने घर से अस्थायी रूप से बाहर आने का निर्णय लिया है ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी डिस्कनेक्ट महसूस न करें। को-पैरेंटिंग के हमारे सफर में इतना समर्थन और समझ रखने के लिए आपका शुक्रिया सुजैन। हमारे बच्चे वह कहानी बताएंगे जो हम उनके लिए बनाएंगे। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि अपने और अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, हम सभी खुले दिल से प्यार, सहानुभूति, साहस, शक्ति व्यक्त करने का अपना तरीका ढूंढ निकालेंगे।
 वहीं इस पर सुजैन ने भी ऋतिक को जवाब देते हुए लिखा है। यह वक्त मानवता के इतिहास में सभी के लिए आंखे खोल देने वाला है।’ 

ऋतिक का यह ओपन लैटर वायरल है और इसे वरुण धवन, प्रीति जिंटा, सोनाली बेंद्रे, टाइगर श्रॉफ और दीया मिर्जा समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी लाइक किया है।

Find Us on Facebook

Trending News