बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना वार्ड के टॉयलेट में थी गंदगी, खुद ही साफ करने लगे स्वास्थ्य मंत्री

कोरोना वार्ड के टॉयलेट में थी गंदगी, खुद ही साफ करने लगे स्वास्थ्य मंत्री

Desk: सरकारी अस्पतालों के बाथरूम की साफ सफाई कैसे होती है, यह बात किसी से छुपी नहीं हैं. देश के ज्यादातर सरकारी अस्पताल हाल लगभग एक जैसा ही है. पुडुचेरी में भी कोरोना का कहर जारी है. वहां सरकारी अस्पताल के साफ सफाई की पोल तब खुली जब स्वास्थ्य मंत्री मलाडी कृष्ण राव जायजा लेने पहुंचे. 

सोशल मीडिया पर पुडुचेरी के स्वास्थ्य मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो पीपीई किट पहनकर अस्पताल की टॉयलेट सीट साफ कर रहे हैं. मौके पर मौजूद अधिकारियों को उन्होंने साफ सफाई के लिए डांट भी लगाई. 


वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री मलाडी कृष्ण राव टॉयलेट ब्रश से सीट को साफ कर रहे हैं. इस दौरान मौके पर उनके साथ डॉक्टर और कुछ अधिकारी भी मौजूद हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने उनका वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया. 

पुडुचेरी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. इस महामारी को लेकर अस्पतालों की हालात कैसी है इसका जायजा लेने स्वास्थ्य मंत्री मलाडी कृष्ण राव इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने तैयारियों को लेकर अस्पताल डॉक्टर और स्टाफ से बातचीत की थी. पीपीई किट पहनकर जब वो कोविड वॉर्ड में गए. जहां उन्होंने देखा की यहां का टॉयलट काफी गंदा है. फिर उन्होंने स्टाफ से टॉयलट ब्रश मंगवाया और खुद ही सफाई में जुट गए. मंत्री को टॉयलट की सफाई देखकर अधिकारियों और डॉक्टरों के होश उड़ गए.         

Suggested News