बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ़िल्मी सितारों और कलाकारों पर कोरोना ने ढाया कहर,अब आलिया भट्ट भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

फ़िल्मी सितारों और कलाकारों पर कोरोना ने ढाया कहर,अब आलिया भट्ट भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

DESK: आलिया भट्ट अपनी नायाब और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से डेब्यू करनी वाली आलिया ने एक से एक बेहतरीन फिल्में की और वह जल्द ही गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. ऐसे में आलिया ने कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर देकर सबको हैरत में डाल दिया है.

वर्क फ्रंट की बात करे तो बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को कुछ दिनों पहले कोरोना हुआ था, जिसके बाद आलिया भट्ट का टेस्ट निगेटिव आया था. अब जब रणबीर ठीक हो रहे हैं तो आलिया भट्ट कोरोना की चपेट में आ गई हैं. आलिया भट्ट ने इस बात की जानकारी को एक पोस्ट के जरिये शेयर किया और कोरोना होने की पुष्टि की .फ़िलहाल वह घर पर ही क्वारंटीन हैं.

इनस्टाग्राम स्टोरी के जरिये  कोरोना संक्रमित होने पर लगाई मुहर

आलिया ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि वो डॉक्टर की कही सारी बातों को मान रही हैं और कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन करते हुए होम आइसोलेट हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने उन सभी का शुक्रिया अदा  किया है जो उनके लिए दुआ कर रहे है और उन्हें जल्द स्वस्थ देखना चाहते है .

एक्ट्रेस ने लिखा कि 'मैं चिंता और देखभाल के अपने सभी संदेशों को पढ़ रही हूं. मेरा कोविड -19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है और अपने डॉक्टरों की सलाह पर क्वारंटीन हूं. हाल ही में आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना पॉज़िटिव थे और उनकी लेटेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके बाद दोनों स्टार्स हाल ही में डबिंग स्टूडियो के बाहर भी देखे गए थे. ऐसे में कहा जा रहा है कि हो सकता है एक बार फिर से रणबीर भी अपना कोरोना का टेस्ट करवाएं'.

कोरोना ने बॉलीवुड सितारों पर जमाया डेरा 

हाल ही में आमिर खान, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, परेश रावल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. कई बड़े सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है और साथ ही अपना हाल भी बताया है.

एक तरफ जहां कोरोना एक बार फिर से उग्र रूप में वापस आया है तो वहीं दूसरी तरफ तेजी से वैक्सीनेशन भी किया जा रहा है. अब तक बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स कोविड वैक्सीन लगवा रहे हैं. सलमान खान, राकेश रोशन, धर्मेंद्र, अनुपम खेर, संजय दत्त सहित कई सेलेब्स वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं.

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

खबर के अनुसार इन दिनों आलिया भट्ट आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी करने में लगी हुई हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. सेट पर काम करने की बात करें तो आलिया भट्ट के पास इन दिनों कई शानदार फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा, आरआरआर, ब्रह्मास्त्र सहित कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.इसके साथ ही फैंस को आलिया और रणबीर की शादी का भी बेसब्री से इंतजार है.


Suggested News