बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के नाम पर हो रहा भ्रष्टाचार, लाभ दिलाने के बदले रिश्वत लेते सलाहकार का वीडियो हुआ वायरल

बिहार में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के नाम पर हो रहा भ्रष्टाचार, लाभ दिलाने के बदले रिश्वत लेते सलाहकार का वीडियो हुआ वायरल

HAJIPUR: बिहार के हाजीपुर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा की एक कृषि सलाहकार एक किसान से प्रधानमंत्री किसाम सम्मान निधि योजना दिलवाने के नाम पर रिश्वत ले रहा है। वीडियो जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नारायणपुर पंचायत का है।

कृषि सलाहकार का किसान से रिश्वत लेने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मी नारायणपुर पंचायत के कृषि सलाहकार पंचायत के एक किसान से प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना दिलवाने के नाम पर रिश्वत ले रहे हैं। किसान के घर जाकर कृषि सलाहकार द्वारा बताया जा रहा है कि आपको किसान सम्मन निधि योजना का लाभ मिलेगा जिसके बदले  में किसी सलाहकार द्वारा किसान से पैसा लिया जा रहा है।

जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। किसानों के लिए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जो योजना चलाई जा रही है। भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा उसे योजना को अपने कमाई का जरिया बनाया जा रहा है। योजना का लाभ दिलाने के नाम पर अधिकारियों द्वारा सरेआम किसान से मोटी रकम मांगी जा रही है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News