बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुल्तानगंज में श्रावणी मेला के शुरुआत होने की उल्टी गिनती शुरू, युद्ध स्तर पर चल रहा टेंट सिटी, पेय जल व्यवथा और काँवरिया पथ मरम्मती का काम

सुल्तानगंज में श्रावणी मेला के शुरुआत होने की उल्टी गिनती शुरू, युद्ध स्तर पर चल रहा टेंट सिटी, पेय जल व्यवथा और काँवरिया पथ मरम्मती का काम

BHAGALPUR : श्रावणी मेला में महज 11 दिन शेष बचे है। इसके मद्देनजर जिला पदाधिकारी के निर्देश पर पर्यटन विभाग के द्वारा धांधीबेलारी पंचायत में टेंट सिटी बनाये का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। इसमें 200 कांवरियों को रात्री विश्राम के लिए बेड की व्यवस्था की जा रही है। 

साथ ही पीएचडी के द्वारा सुलतानगंज गंगा घाट से लेकर कांवरिया पथ तक युद्ध स्तर से तैयारी की जा रही है जो धांधीबेलारी के कॉलेज भेंट,झोझी लखनपुर , लखनपुर, तेघडा फोल, तेघडा में शौचालय, झरना, पानी टंकी की व्यवस्था करते हुए कांवरियों को शुद्ध पानी की व्यवस्था की जा रही है। वहीँ विभाग के द्वारा कांवरिया पथ में मरम्मती का काम भी युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। 

वहीँ नगर परिषद के द्वारा भी गंगा घाट और पुरे शहर चाक चौबंद किया जा रहा है। सभी दुकानदार भी अपने अपने दुकानों को सजाने में लगे हुए है। इस सम्बन्ध में सभी विभाग के अधिकारी कार्य स्थल का निरीक्षण कर युद्ध स्तर से कार्य कराने में लगे हुए हैं। नमामि गंगे घाट में भी उदघाटन स्थल को भी सजाने का कार्य विभाग के द्वारा युद्ध स्तर से काम किया जा रहा है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News