बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में पति-पत्नी व दो बच्चों की हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, 5 आरोपियों को मिली उम्र कैद की सजा

नालंदा में पति-पत्नी व दो बच्चों की हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, 5 आरोपियों को मिली उम्र कैद की सजा

NALANDA : जिले में पति-पत्नी व दो बच्चों की हत्या के मामले में बिहारशरीफ व्यवहार न्यायालय के एडीजे छह धीरज कुमार भास्कर ने पांच लोगों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर से जुड़ा है। दरअसल 5 अक्टूबर 2020 को पूरे परिवार की एक साथ हुए हत्या से पूरा जिला हिल गया था। कमरे से चारों की सड़ी-गली लाश बरामद की गयी थी। 

लोहे की रॉड, हथौड़ी व अन्य घातक हथियारों के वार से उनकी हत्या की गयी थी। घर में परिवार किरायेदार के रूप में रहता था। लेकिन पड़ोसियों को घटना की भनक तक नहीं लगी थी। जांच के बाद इस मामले में रिश्तेदारों पर ही जमीन हथियाने के लिए हत्या की बात सामने आया था। आरोपित विरेन पासवान उर्फ वीरेन्द्र, चंदन पासवान उर्फ टुनटुन, प्रदीप पासवान, महेन्द्र पासवान व रामप्रवेश पासवान भी पास का ही रहने वाले हैं।

एपीपी एसएम असलम ने बताया कि पटना जिला के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के लखीबाघ गांव निवासी मृतिका नेहा कुमारी के पिता प्रभुवन प्रसाद ने दो अक्टूबर 2020 को अपनी पुत्री को फोन किया था। लेकिन फोन स्वीच ऑफ था। दो दिनों तक फोन करने का प्रयास करते रहे पर फ़ोन नहीं उठा। पांच अक्टूबर को वह सर्वोदय नगर पहुंचे। जहाँ घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा था। घर से बदबू आ रही थी। जिसके बाद उन्होनें इसकी सूचना दीपनगर पुलिस को दिया। 

पुलिस मौके पर पहुंच कर घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो दृश्य देख सब लोग सन्न रह गए। घर के अंदर कमरे में पुत्री नेहा कुमारी, दामाद रवि कुमार, नाती अहान व नतीनी जेना का खून से लथपथ सड़ा गला शव बरामद किया गया। जमीन हथियाने के लिए हत्या करने का आरोप लगाया गया था।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News