अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को जारी हुआ कोर्ट का समन, अदालत का आदेश नहीं माना तो शिल्पा और उनकी मां-बहन जाएंगी जेल

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को जारी हुआ कोर्ट का समन, अदालत का आदेश नहीं माना तो शिल्पा और उनकी मां-बहन जाएंगी जेल

दिल्ली. फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की मुश्किले बढ़ती दिख रही है. कर्ज नहीं चुकाने के एक मामले में शिल्पा शेट्टी की परेशनी बढती दिख रही है. इस मामले में शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंद शेट्टी के खिलाफ मुंबर्ई की अंधेरी कोर्ट ने समन जारी किया है. तीनों को 28 फरवरी को अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया है.

दरअसल एक बिजनेसमैन ने अदालत में शेट्टी परिवार के खिलाफ 21 लाख रुपए का कर्ज नहीं चुकाने का केस दर्ज करवाया है. इसी को लेकर अदालत ने शिल्पा और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ समन जारी किया है. अंधेरी अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन जारी किया. तीनों पर 21 लाख रुपये कर्ज नहीं चुकाने का आरोप लगाया गया है. कोर्ट ने सभी को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है.

एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक के अनुसार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपए उधार लिए थे. उन्हें जनवरी 2017 में ब्याज सहित पूरी राशि का भुगतान करना था. लेकिन शेट्टी परिवार ने भुगतान नहीं किया. जिसके बाद व्यापारी ने शेट्टी परिवार के खिलाफ फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के माध्यम से धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज करायी


Find Us on Facebook

Trending News