नाव पलटने से चचेरे भाई-बहन डूबे, मौत से परिजनों में मचा कोहराम

नाव पलटने से चचेरे भाई-बहन डूबे, मौत से परिजनों में मचा कोहराम

सीवान. जिले में बड़ा नाव हादसा हुआ है. इसमें चचेरे भाई-बहन की मौत हो गयी. नाव पर सवार दो लोग किसी तरह अपनी जान बचा पाये. हादसा चवर क्षेत्र का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बाढ़ के चलते लोग अपना घर छोड़कर किसी उच्चे स्थान पर जा रहे हैं. इस दौरान नाव पलटने से भाई बहन की मौत हो गई है. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

घटना जीबी नागर थाना क्षेत्र के कनपुरा पंचायत के जग बेलास टोला गांव की है. मृतक की पहचान कनपुरा निवासी सूरज यादव और राधिका कुमारी के रूप में हुई है, जो चचरे भाई बहन बताए जा रहे है. बताया जा रहा हैं कि बाढ़ के पानी गांव में प्रवेश हो जाने के कारण लोग दूसरे जगह पलायन होने को मजबूर है. उसी दौरान नाव पर सवार होकर चार लोग चवर के रास्ते नाव से पार कर रहें थे, तभी नाव खेवने वाला लगी टूट गया जिसके बाद नाव अनियंत्री होने लगा और नाव पर सवार राधिका ने चवर में गिर गई उसकी जान बचाने के लिए सूरज यादव ने हाथ बढ़ाया लेकिन उसे भी अपनी जान गवानी पड़ी.

वहीं दो और नाव पर सवार युवती जैसे-तैसे अपना जान बचा पाई. इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच कर शव को खोजने में जुट गये. काफी मशक्कत के बाद घंटो बाद शव बरामद हुआ. गांव वालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर सीवान सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हुआ है. इसको लेकर प्रशासन से मुआवजा की मांग की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News