CPI (M) ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, बिहार आ रही है लेफ्ट की महिला टीम

CPI (M) ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, बिहार आ रही है लेफ्ट की महिला टीम

PATNA : बिहार में विधान सभा चुनाव को लेकर इस बार चुनाव आयोग ने स्टार प्रचारकों की संख्या में बदलाव किया है।अब स्टार प्रचारकों की संख्या को 40 से घटाकर 30 कर दिया गया है। लिहाजा सभी दल स्टार प्रचारकों की सूची में तीस नेताओं को जगह दे रहे।कांग्रेस से लेकर कई अन्यदलों ने अब तक पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। माकपा ने भी 30 स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को भेज दिया है.


जानकारी के मुताबिक सूची में राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी, पोलित ब्यूरो सदस्य हन्नान मोल्ला, एस आर पिल्लई, महिला नेत्री बृंदा करात, मोहम्मद सलीम के अलावा राज्य सचिव अवधेश कुमार, राज्य सचिव मंडल सदस्य अरुण मिश्रा, सर्वोदय शर्मा, रामाश्रय सिंह, ललन चौधरी, महिला नेत्री रामपरी, अहमद अली,श्याम भारती, प्रभु नारायण राव, बिनोद कुमार, गणेश शंकर सिंह, युवा नेता मनोज कुमार चंद्रवंशी, छात्र नेता मुकुल राज के साथ ही जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष आइशी घोष, हैदराबाद छात्र संघ के अध्यक्ष अभिषेक नंदन, पश्चिम बंगाल की युवा नेत्री मीनाक्षी मुखर्जी सहित अन्य शामिल हैं.

पार्टी की तरफ से बताया गया है कि ये स्टार प्रचारक विभूतिपुर, मांझी, मटिहानी,पिपरा में पार्टी के उम्मीदवार के अलावा महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में सभा को सम्बोधित करेंगे.  इसके साथ ही पार्टी के सोशल मीडिया का जिम्मा कुमार निशांत और जयवर्धन को दिया गया है..

 

Find Us on Facebook

Trending News