सीतामढ़ी में सनकी दामाद ने सास-ससुर और साले को धारदार हथियार से काटा, एक की मौत, दो गंभीर हालत में इलाजरत

सीतामढ़ी में सनकी दामाद ने सास-ससुर और साले को धारदार हथियार से काटा, एक की मौत, दो गंभीर हालत में इलाजरत

सीतामढ़ी. जिले में एक सनकी दामाद ने अपने ससुर, सास और विक्षिप्त साले पर चाकू से वार कर दिया। जिससे ससुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के खिरोधर पंचायत के कोरा खड्गी गांव की है। जहां रविवार की देर रात मृत बच्चा जन्मे को लेकर हुई विवाद में सनकी दामाद ने अपने सास, ससुर और साले को धारदार हथियार से वार किया, जिसमें ससुर की मौत हो गई। जबकि गंभीर हालत में सास और साले के मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में इलाज जारी है।

मृतक की पहचान स्थानीय गांव निवासी 55वर्षीय बिंदेश्वर महतो के रूप में की गई है। वहीं जख्मी की पहचान उनकी पत्नी 48वर्षीय उर्मिला देवी और बेटा रमेश महतो के रूप में की गई है। वहीं इस दौरान घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी पिता-पुत्र को भी स्थानीय ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी है। दोनों की पहचान बेलसंड थाना क्षेत्र के छोटी बेलसड़ गांव निवासी राम सेवक महतो और सनकी दामाद चंदन महतो के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक अपनी पत्नी को ससुराल में भी छोड़े हुआ था। जहां 15 दिन पूर्व उसकी पत्नी को मृत बच्चा पैदा हुआ। इसको लेकर दामाद गुस्से में था और रविवार के रात आकर अपने ससुराल वालों से झगड़ा करने लगा। दामाद का आरोप है कि उसकी पत्नी को गलत-गलत दवा चलाया गया है, जिसकी वजह से मृत बच्चा पैदा हुआ है। इसके बाद गांव वालों ने उसे भगा दिया। फिर सनकी अपने पिता और दो-तीन अन्य साथियों के साथ पहुंचा और ससुर पर हमला कर दिया। वहीं बचाने गये सास और साले पर भी वार कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News