बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खौफनाक! यूपी में दलित युवती ने रेप का विरोध किया तो हैवानों ने उसे खौलते तेल की कड़ाही में फेंका

खौफनाक! यूपी में दलित युवती ने रेप का विरोध किया तो हैवानों ने उसे खौलते तेल की कड़ाही में फेंका

DESK : यूपी में एक बार फिर दलित युवती के साथ हृदयविदारक घटना सामनए आयी है। यहां मिल में काम करनेवाली युवती से कुछ बदमाशों ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। लेकिन, जब वह इसमें कामयाब नहीं हुए तो उसे खौलते तेल की कड़ाही में फेंक दिया।युवती बुरी तरह से झुलस गई है। इलाज के लिए उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने हालत क्रिटिकल बताई है। मिल मालिक सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

घटना राज्य के बागपत जिले की है।  यहां धनौरा सिल्वरनगर गांव में ऑयल मिल है। इस मिल में तमाम महिलाएं और युवतियां काम करती हैं। पीड़िता भी इसी मिल में काम करती थी। 18 वर्षीय युवती के भाई ने बताया कि काम के दौरान उसकी बहन को मिल मालिक और दो अन्य उसे परेशान करने लगे। उसकी बहन ने छेड़छाड़ का विरोध किया 

मिल में काम करनेवालों की मानें तो पीड़िता को मिल मालिक और दो अन्य ने यौन उत्पीड़न की कोशिश की, जब उसने विरोध किया तो खौलते तेल की कड़ाही में उसे डाल दिया। इस घटना के बाद तीनों मौके से फरार हो गए। आनन फानन में युवती को स्थानीय अस्पताल में लाया गया। लेकिन यहां डॉक्टर्स ने उसे रेफर कर दिया। 

वहीं खबर मिलने के बाद पुलिस प्रशासन भी सक्रिय हुआ। बिना देर किए युवती को दिल्ली के एक अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।पुलिस को अस्पताल में दिए गए बयान में युवती ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। जातिसूचक गालियां दी और विरोध करने पर खौलते तेल की कड़ाही में फेंक दिया।

युवती की गंभीर स्थिति

डॉक्टर्स के अनुसार, युवती का आधा से अधिक शरीर बुरी तरह से झुलस चुका है। हाथ-पैर सहित कई अंग गंभीर रूप से जले हुए हैं। उसको डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। उधर पुलिस ने बताया कि युवती के भाई की तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपियों मिल मालिक प्रमोद, उसके सहयोगी राजू और संदीप को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास, एससी/एसटी एक्ट सहित अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।


Suggested News