CRIME BREAKING: अहले सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना, जिम ट्रेनर को मारी तीन गोली, PMCH में भर्ती

CRIME BREAKING: अहले सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पटना, जिम ट्रेनर को मारी तीन गोली, PMCH में भर्ती

PATNA: वैसे तो बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं घटती ही रहती है, मगर कुछ बीते कुछ दिनों से राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो गए हैं। कहीं दिनदहाड़े दुकान में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जाता है, तो कहीं सरेराह युवक को गोलियों से छलनी कर दिया जाता है। ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के सामने आ रहा है, जहां दिनदहाड़े युवक को गोली मारी गई है।

पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र में अपराधियों ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत को अहले सुबह गोलियों से छलनी कर दिया है। बता दें, यह वारदात सुबह 5 से 6 बजे के बीच की है। जिम ट्रेनर सुबह-सुबह अपने घर से जिम की तरफ जाने के लिए निकले थे। जिस दौरान अपराधियों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया और लोहानीपुर ज्ञान गंगा के पास उन्हें ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारी और हथियार लहराते फरार हो गए। अचानक हुए इस हमले में विक्रम गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि उनके बुलंद हौसले की दाद देनी पड़ेगी, कि घायल होने के बावजूद वह खुद स्कूटी चलाकर पीएमसीएच पहुंचे। जहां उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया और पुलिस को सूचना दी गई।

फिलहाल विक्रम सिंह राजपूत पीएमसीएच में भर्ती है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटनास्थल पर सिटी एसपी जांच के लिए पहुंच गए हैं और मामले में छानबीन की जा रही है। विक्रम की हालत में थोड़ा सुधार होने पर पुलिस उनसे भी वारदात संबंधी पूछताछ करेगी। फिलहाल घटनास्थल और घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News