CRIME IN PATNA: नहीं थम रहा आपराधिक वारदतों का सिलसिला, नाबालिग और रेस्टोरेंट संचालक के अपहरण से सनसनी, मामला दर्ज

CRIME IN PATNA: नहीं थम रहा आपराधिक वारदतों का सिलसिला, नाबालिग और रेस्टोरेंट संचालक के अपहरण से सनसनी, मामला दर्ज

PATNA: राजधानी पटना में अपराधी बिल्कुल बेख़ौफ़ होते नजर आ रहे हैं। बीते 48 घंटों में राजधानी पटना सहित आसपास के इलाके बिहटा में अपराधियों ने हत्या के कई घटनाओं को अंजाम दिया है। वहीं अब पटना के कंकड़बाग इलाके के रेस्टोरेंट संचालक के अपहरण का मामला दर्ज हुआ है।

घटना कंकड़बाग के पीसी कॉलोनी मोड़ स्थित पटियाला रेस्टोरेंट के मालिक धनंजय कुमार सिंह के अचानक गायब होने का है। 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद मामले में पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस के मुताबित रेस्टोरेंट संचालक धनंजय कुमार सिंह पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के तिलक नगर का रहने वाला है। 21 अगस्त को सुबह 9 बजे अपने घर से रेस्टोरेंट के लिए निकला। 10 बजे जब बेटे ने रेस्टोरेंट मालिक के फोन लगाया तो मोबाइल बंद बताया। वहीं धनंजय कुमार की बाइक दुकान के पास खड़ी मिली है। अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने कंकड़बाग थाना पहुंच गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।

वहीं दूसरा मामला पटना के ही रूपसपुर थाना क्षेत्र का है। जहां 20 अगस्त को 13 साल की छात्रा के गायब होने की खबर सामने आयी है। इस बाबत परिजनों ने महीने भर पहले घर में किराए के मकान में रहने आए युवक राजा पर बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने बताया है कि कई बार थाना के चक्कर लगाने के बाद मामला दर्ज किया गया है।

इसके अलावा डेढ़ महीने पहले 7 जुलाई को रूपसपुर थाना से गायब हुए 48 वर्षीय युवक का भी पुलिस अबतक पता लगाने में असफल साबित हुई है। गौरतलब हो कि चंद घंटों पहले एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कड़े शब्दों में कहा था कि किसी मामले में अगर थानेदार प्राथमिकी दर्ज नहीं करते इसकी शिकायत आने पर थानेदार नपेंगे। अब देखना ये होगा कि आखिर राजधानी पटना दो थानों से गायब होने का मामला पटना पुलिस कब तक सुलझा पाती है।


Find Us on Facebook

Trending News