बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में महागठबंधन की सरकार में अपराध चरम पर : अरविन्द सिंह

बिहार में महागठबंधन की सरकार में अपराध चरम पर : अरविन्द सिंह

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है। चारों तरफ बिहार में हत्या, लूट, बलात्कार, छीना झपटी और चोरी अपने चरम पर है। बालू माफिया दारू माफियाओं का बोलबाला है, दो नंबर का दारू और बालू का अवैध कारोबार जोरों शोर से बिहार में चल रहा है। हर तरफ बिहार में अपराधियों का बोल बाला है। बिहार में महागठबंधन की सरकार में अपराध चरम पर है।

अरविन्द ने कहा है कि बिहार में जनता को तो छोड़िए अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। अप्रैल 2023 में पटना में बेखौफ बालू माफियाओं ने खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था और अब जमुई में पुलिस इंस्पेक्टर को बेदर्दी से बालू माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया। बालू माफियाओं एवं शराब माफियाओं के आगे नीतीश सरकार बेबस बनी है और चारों तरफ बिहार में अराजक का माहौल है और जनता त्राहिमाम कर रही है। 

उन्होंने कहा की बढ़ती उम्र और अपना जनाआधार खोता देख मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लाचार एवं दिमाग़ी रूप से असंतुलित हो गए है  और राज्य को चलाने में अक्षम हो गए हैं। आए दिन नीतीश कुमार अमर्यादित अशोभनीय उल जुलूल बयान देते रहते हैं। 

कभी महिलाओं के बारे में तो कभी दलितों, अतिपिछड़ा समाज के सम्मानित नेताओं के बारे में बोलते बोलते अपना दिमाग़ी संतुलन खो देते है और अमर्यादित हो जाते है। वो भी बिहार के मुख्यमंत्री जैसे ज़िम्मेदार ओहदे पर रहते हुए। ये बिहार के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

Suggested News