CRIME NEWS: भूमि विवाद में जान का दुश्मन बना भाई, तलवार से काट दिये भाई व उसकी पत्नी के हाथ-पैर

CRIME NEWS: भूमि विवाद में जान का दुश्मन बना भाई, तलवार से काट दिये भाई व उसकी पत्नी के हाथ-पैर

मोतिहारी: जिले के चकिया थाना क्षेत्र के दया छपरा गांव में दो भाइयों के बीच हुए भूमि विवाद ने इस कदर विभत्स रूप ले लिया कि बडे भाई ने छोटे भाई व उसकी पत्नी को तलवार से काट डाला। दोनों को गंभीर हालत में चकिया रेफरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनको रेफर कर दिया गया।

मिली खबर के अनुसार शनिवार को वार्ड चार निवासी बड़े भाई ललन साह द्वारा छोटे भाई विनोद साह और उसकी पत्नी संगीता देवी पर तलवार से हमला कर दिया गया। हमले में कर बड़े भाई ने छोटे भाई व उसके पत्नी के हाथ, पैर तलवार से काट दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों तथा आसपास के लोगों ने दोनों को चकिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक ईलाज के बाद उन्हें एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों के अनुसार सारा विवाद दस कट्ठा जमीन से संबंधित है। 

जानकारी के अनुसार इस जमीन को लेकर दोनों के बीच करीब दो साल पहले भी मारपीट हुई थी। उस घटना को लेकर भी चकिया थाने में एक एफआइआर दर्ज की गयी थी। इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल व्यक्ति कुछ भी बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News