CRIME NEWS: पूजा पंडाल हटाने को लेकर लोहानीपुर में बढ़ा विवाद, गुस्से में शख्स ने की हवाई फायरिंग, जान लेने की दी धमकी

CRIME NEWS: पूजा पंडाल हटाने को लेकर लोहानीपुर में बढ़ा विवाद, गुस्से में शख्स ने की हवाई फायरिंग, जान लेने की दी धमकी

PATNA: बिहार सरकार के दिशा-निर्देश के मुताबिक राज्य में दुर्गा पूजा की तैयारी शुरू हो चुकी है। जगह-जगह पूजा पंडाल बनाने का सिलसिला शुरू हो चुका है और मूर्तियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसी बीच राजधानी पटना कदमकुआं थाना इलाके में देर रात पूजा पंडाल बनाने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक व्यक्ति ने हवाई फायरिंग भी की। इस घटना को लेकर पीड़ित शख्स ने कदम अदम कुआं थाने में मामला दर्ज कराया है।

कदमकुआं थाने में चंदन कुमार ने आवेदन दिया है, जिसमें उन्होनें पूरी घटना का जिक्र किया है। उन्होनें लिखा कि पटना के पश्चिमी लोहानीपुर में नवयुवक संघ द्वारा पूजा पंडाल बनाने का काम चल रहा था। जिसके लिए मुख्य रास्ते को 10 मिनट के लिए बंद कर दिया गया था। इसी दौरान लोहानीपुर के ही पप्पू सिंह वहां पहुंचे और जिद करने लगे कि उन्हें उसी रास्ते से जाना है। हालांकि लोगों ने उनसे दूसरे रास्ते से जाने का निवेदन किया, मगर वह अपनी बात पर अड़े रहे और उन्होंने बंद रास्ते को तोड़कर खोलने की कोशिश की। इसको लेकर दोनों पक्षों में बहस और गाली गलौज भी हुआ। इस घटना के 5 मिनट ही बीते होंगे कि पप्पू सिंह दोनाली बंदूक लेकर पंडाल के पास आए और दूर से ही हवाई फायरिंग की।

हवाई फायरिंग करते ही वहां भगदड़ मच गई, और लोग वहां से जान बचाने के लिए भाग गए। फायरिंग के बाद उन्होनें धमकी भी दी कि अगर पंडाल नहीं हटाया गया तो वह चंदन को जान से मार देंगे। जान मारने की धमकी देने के संबंध में थाने में आवेदन दर्ज कराया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News