CRIME NEWS: शिक्षा विभाग के क्लर्क ने पत्नी की हत्या की, हथौड़ी से मारकर नृशंस हत्या का आरोप

CRIME NEWS: शिक्षा विभाग के क्लर्क ने पत्नी की हत्या की,  हथौड़ी से मारकर नृशंस हत्या का आरोप

रांची: राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र में शनिवार को तब सनसनी फैल गयी जब एक पति द्वारा अपनी पत्नी की ही हत्या करने की खबर सामने आयी। मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र के अमरावती कॉलोनी में रहने वाले बसंत नायक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। 

आरोप है कि बसंत ने पत्नी की हत्या हथौड़ी से मारकर कर दी। जानकारी के अनुसार बसंत शिक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत है। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गयी। हत्या के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चा व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति बसंत नायक मौके से फरार हो गया। पुलिस बसंत नायक के गिरफ्तारी में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि बसंत नायक और उसकी पत्नी रेखा देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद बसंत नायक ने अपनी पत्नी को जहर देकर मारने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं होने पर बसंत नायक ने घर में रखे हथौड़े से पत्नी के सिर पर वार किया जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय बसंत नायक ने अपने बच्चे को घर से बाहर घूमने के लिए भेज दिया था। 

बता दें कि शिक्षा पदाधिकारी, खूंटी के कार्यालय में तैनात क्लर्क बसंत नायक को एसीबी की टीम ने बीते 12 जनवरी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था। टीम ने बसंत को शिक्षा विभाग के पास स्थित एक चाय की दुकान से घूस लेते पकड़ा था। तब बसंत नायक ने एक सहायक शिक्षक से वेतन स्थगित नहीं करने व निलंबित न करने की बात पर रिश्वत की मांग की थी। जिसके बाद राजकीय उत्क्रमित विद्यालय पोढ़ा में पदस्थापित सहायक शिक्षक अमर कुमार ने क्लर्क के खिलाफ एसीबी से शिकायत की थी।

Find Us on Facebook

Trending News