CRIME NEWS: परिवार वालों की खिलाफत बना कारण, नाबालिग प्रेमी युगल ने साथ ही खत्म कर लिया अपना जीवन

CRIME NEWS: परिवार वालों की खिलाफत बना कारण, नाबालिग प्रेमी युगल ने साथ ही खत्म कर लिया अपना जीवन

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के पचाईबेड़ा गांव के रसिक टोला में पुलिस ने रविवार को फंदे से लटकता नाबालिग प्रेमी युगल का शव बरामद किया। जिससे गांव में सनसनी फैल गयी। खबर के अनुसार घटना अहले सुबह की बतायी जा रही है। प्रेमी युगल का शव एक ही फंदे में कटहल के पेड़ से झूल रहा था। ग्रामीणों ने जब इसे देखा तो पुलिस को खबर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनाजोड़ी सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। 

मामा-भांजी का था रिश्ता

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों में मामा भांजी का रिश्ता था। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था और शादी करना चाह रहा था लेकिन घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। क्योंकि दोनों के परिवारों में रिश्तेदारी है। साथ ही प्रेमी युगल मामा भांजी का रिश्ता रखता था। इसलिए दोनों के फैसले से परिवार वाले नाराज चल रहे थे। इसी बीच शनिवार को रात्रि में दोनों ने चुपके से शादी कर लिया। फिर जब घर पहुंचे तो लड़की के माथे पर सिंदूर देख हैरान रह गए। परिवार वालों ने दोनों को काफी डांट फटकार किया और घर से निकाल दिया। 

इन्हें बातों को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं ना कहीं प्यार में असफलता देख दोनों ने यह कदम उठाया होगा। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इधर इस साल का यह दूसरा ऐसा मामला है। अमड़ापाड़ा में भी कुछ ही महीने पहले प्रेमी युगल ने एक ही फंदे के सहारे फांसी लगा ली थी।



Find Us on Facebook

Trending News