CRIME NEWS: पैसा लेकर बना रहे थे जिगोलो, बड़े घरानों की औरतों से दोस्ती बनाने का दे रहे थे लालच, गिरफ्त में आये

CRIME NEWS: पैसा लेकर बना रहे थे जिगोलो, बड़े घरानों की औरतों से दोस्ती बनाने का दे रहे थे लालच, गिरफ्त में आये

बिहारशरीफ: जिले की दीपनगर पुलिस ने दो ऐसे शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है, जो बड़े घरानों की औरतों से दोस्ती करने का लालच देकर युवाओं को ठगने का काम कर रहे थे। ये ठग पुरुषों को मेल प्रास्टिच्यूशन में लाने और जिगोलो क्लब का सदस्य बनाने के नाम पर ठगी कर रहे थे। पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गिरफ्तार ठगों में दीपनगर थाना क्षेत्र के ही मेघी निवासी प्रत्युष रंजन व अस्थावां थाना क्षेत्र के गोटिया निवासी आकाश कुमार है। ये दोनों इंडियन एस्कॉर्ट सर्विस, कॉल बॉय जॉब ऑनलाइन सर्विस एंड इंडियन एस्कॉर्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से वेबसाइट चला रहे थे। इनके पास से एटीएम, 11 डेबिट कार्ड व मास्टर कार्ड, सात मोबाइल फोन , दो सिम व एक बाइक बरामद की गयी है। ये दोनों जिगोलो क्लब ज्वाइन करने व रजिस्ट्रेशन के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे थे। ये दोनों शातिर बेरोजगार युवकों को उंचे घराने की औरतों को खुश करने के बदले में मोटी रकम मिलने का लालच देते थे।

उन्होंने यह भी बताया कि विज्ञापन निकाल कर लोगों को निशाना बनाते थे और रजिस्ट्रेशन कराने के नाम पर रुपये की ठगी करते थे। जो लोग इस गैंग के झांसे में आ जाते थे, उनको वन टाइम रजिस्ट्रेशन कराने के लिए कहते थे। पैसा ट्रांसफर होने के साथ ही ये पीड़ितों के नंबर ब्लाक कर देते थे। हमें इस मामले में शिकायत मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। छापेमारी में थानाध्यक्ष मो.मुश्ताक, डीआईयू प्रभारी चंदन कुमार के अलावा पुलिस बल के जवान शामिल थे।



Find Us on Facebook

Trending News