CRIME NEWS: विवाहिता ने लगायी फांसी, पिता ने कहा बेटी की हुई है हत्या, पुलिस जांच में जुटी

CRIME NEWS: विवाहिता ने लगायी फांसी, पिता ने कहा बेटी की हुई है हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मसौढ़ी: धनरुआ थाना के अकौना गांव में एक 35 वर्षीय विवाहिता ममता देवी का शव पंखे से झूलता हुआ मिला। मौत के बाद मृतका के पिता ने अपनी बेटी की हत्या किये जाने की बात कही है। मिली जानकारी के अनुसार गौरीचक थाना के हंडेर गांव निवासी उमेश मांझी की पुत्री मृतका ममता देवी की शादी 12 वर्ष पूर्व अकौना के मिथलेश मांझी से हुई थी। उसके तीन बच्चे भी हैं और सभी की उम्र दस साल से कम की है। खबर के अनुसार करीब एक सप्ताह पूर्व आरोपी मिथलेश मांझी की चचेरी साली की शादी थी। इस कारण उसकी पत्नी ममता अपने मायके में ही थी। शादी के तीन दिन बाद मिथलेश मांझी उसे लेने ससुराल पहुंचा और उसे अपने साथ घर चलने को कहा लेकिन ममता इसके लिए तैयार नहीं हुई और उसने कुछ दिन बाद जाने की बात कही।


इसे लेकर दोनों के बीच उस दिन बकझक भी हुई थी। बाद में मिथलेश अपने घर वापस आ गया और कुछ दिन बाद फिर अपनी पत्नी को लाने ससुराल पहुंचा। इस बार वह अपनी पत्नी को घर लाने में कामयाब हो गया। आरोप है कि ममता के घर आने के बाद से ही उसका पति के साथ उसी बात को लेकर झगडा चलता रहा। मृतका के पिता ने अपने दामाद पर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके से दुपट्टा भी बरामद किया है। धनरुआ थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि मृतका के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतिका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की हत्या उसके पति ने की है और हत्या कर के शव को दुप्पटा में बांध पंखे से लटका दिया है। 


उधर ग्रामीणों की माने तो  घटना की जानकारी पाकर स्थानीय ग्रामीणों ने मिलकर मृतका के पति को पकड़ लिया था लेकिन कुछ देर बाद वह चकमा देकर वहां से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और उसे बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News