CRIME NEWS: सनसनीखेज: हैलो, विधायक मुकेश रौशन बोल रहे हो? ज्यादा इधर उधर करोगे तो गोली मार देंगे

CRIME NEWS: सनसनीखेज: हैलो, विधायक मुकेश रौशन बोल रहे हो? ज्यादा इधर उधर करोगे तो गोली मार देंगे

वैशाली: महुआ से राजद विधायक मुकेश रौशन को जान से मारने की धमकी दी गयी है। यह धमकी उनके मोबाइल फोन पर कॉल कर के दी गयी। न्यूज4नेशन के साथ विशेष बात करते हुए मुकेश रौशन ने बताया कि आज पांच बजे के करीब उनके मोबाइल फोन पर एक कॉल आयी, जिसमें कॉलर ने पूछा कि आप विधायक मुकेश रौशन बोल रहे हैं? जब उन्होंने हां कहा तो फोन करने वाले ने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने यह भी कहा कि जब मैंने उस नंबर पर कॉल करने की कोशिश की तो नंबर नॉट रिचेबल जा रहा है।

मुकेश रौशन ने कहा कि राजनीतिक रूप से सक्रिय रहने के कारण की 1993 में मेरे पिता की हत्या कर दी गयी थी। मैं भी काफी सक्रिय रहता हूं। हर वक्त जनहित के कार्य को करते रहता हूं। उन्होंने कहा कि यहां आम आदमी की कौन कहे, विधायक भी सुरक्षित नहीं है। इस बारे में मैंने एसपी और नगर थाना को लिखित में आवेदन दिया है। मुझे बताया गया है कि मामले की जांच होगी। 

मुकेश ने यह भी कहा कि विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला है। उसमें यह बात उठाऊंगा। मैं किसी की धमकी से डरने वाला नहीं हूं। जनता की सेवा करता रहूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से इस पूरे मामले पर बात हो रही है।

वैशाली से राज कुमार की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News