CRIME NEWS: बीजेपी नेत्री का यौन शोषण: बोली पीड़िता, मैं उसे 20 के बदले 40 लाख दूंगी, लेकिन शादी उसी से करूंगी, आरोपी समझौता करने के लिए दे रहा था 20 लाख

CRIME NEWS: बीजेपी नेत्री का यौन शोषण: बोली पीड़िता, मैं उसे 20 के बदले 40 लाख दूंगी, लेकिन शादी उसी से करूंगी, आरोपी समझौता करने के लिए दे रहा था 20 लाख

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में यौन शोषण का अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल यहां बीजेपी की एक नेत्री ने आरोप लगाया है कि एक कारोबारी ने शादी का झांसा देकर उसका जीवन बर्बाद कर दिया है और अब वह समझौता करने के लिए बीस लाख रुपये देने को तैयार है। पीड़िता का कहना है कि कारोबारी ने झांसा देकर नौ सालों तक उसका यौन शोषण किया। 

खबर के अनुसार सिविल लाइन सर्किल की रहने वाली बीजेपी नेत्री ने बताया कि उसकी पहचान 2010 में मोहनपुरी निवासी कारोबारी अरुणी मित्तल से हुई। अरुणी का स्पोर्ट्स का कारोबार है। उसके पिता भी बीजेपी से जुड़े हैं। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर 2011 में मेरठ के बालाजी मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी की और उसके बाद लगातार उसका यौन शोषण करता रहा और शादी को पारिवारिक रूप से करने की बात कहता रहा। आरोपी अरुणी मित्तल ने 2011 से 2019 तक लगातार शारीरिक शोषण किया और बाद में शादी करने से इंकार कर दिया।पीड़िता का आरोप है कि आरोपी 20 लाख रुपए में समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। समझौता न करने पर हत्या की धमकी दी गई है।  कारोबारी के बेटे ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी।

नेत्री ने रुकवाई थी शादी

भाजपा नेत्री युवती का कहना है कि आरोपी अरुणी मित्तल ने 29 दिसंबर 2019 को जब सगाई करने के फिराक में था तो उसकी सगाई में व शादी रुकवाई। उसके बाद 26 जून 2020 को भी दूसरी बार शादी रुकवाई। 14 मार्च 2021 को अरुणी मित्तल मुरादाबाद में एक अन्य लड़की के साथ शादी कर रहा था। जहां भाजपा नेत्री ने शादी रुकवाई। 14 मार्च 2021 को ही भाजपा नेत्री ने अरुणी मित्तल पुत्र अजय मित्तल के खिलाफ मुरादाबाद के मझोला थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। परिवार के चार अन्य लोगों पर मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया। यह मामला मुरादाबाद से मेरठ ट्रांसफर हुआ है, जिसकी विवेचना सिविल लाइन पुलिस कर रही है।

करे शादी नहीं तो कर लूंगी आत्महत्या

शुक्रवार को जब सिविल लाइन पुलिस मौके पर मुआयना करने पहुंची तो भाजपा नेत्री ने कहा कि आरोपी लगातार धमकी दे रहे हैं और 20 लाख रुपए में समझौते का दबाव बना रहे हैं पर मेरा परिवार शादी में 40 लाख रुपए देने को तैयार है। शादी होगी तो इसी युवक से होगी नहीं तो मुझे आत्महत्या करना मंजूर है। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से भी की जाएगी। पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपी युवक के पिता अजय मित्तल भी भाजपा से जुड़े हैं। अजय मित्तल के भाई संजीव मित्तल के यहां दिसंबर 2017 में दिल्ली रोड स्थित फ्लैट पर 25 करोड़ रुपए की पुरानी करेंसी पुलिस ने बरामद की थी। आरोपी पक्ष ने एडीजी से शिकायत कर पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है। जिसमें कहा है कि भाजपा नेत्री गलत आरोप लगा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News