CRIME NEWS: शराब के धंधेबाजों का दुस्साहस, केवल सूचना देने की दे दी इतनी कठोर सजा, 24 घंटे के अंदर ही कर दिया यह काम

CRIME NEWS: शराब के धंधेबाजों का दुस्साहस, केवल सूचना देने की दे दी इतनी कठोर सजा, 24 घंटे के अंदर ही कर दिया यह काम

गया: जिले में शराब माफियाओं द्वारा एक चौकीदार को मौत के घाट उतार दिया दिए जाने की सनसनीखेज खबर प्रकाश में आई है। चौकीदार का दोष सिर्फ इतना था कि उसने शराब के धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस को इसकी सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने चौकीदार की निशानदेही पर छापेमारी कर शराब के धंधेबाजों को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की इतनी बड़ी उपलब्धि की खुशी ज्यादा देर नहीं टिक पाई। जिस चौकीदार के वजह से गया पुलिस को इतनी बड़ी सफलता मिली, उस चौकीदार को 24 घंटे के अंदर शराब माफियाओं द्वारा मौत के घाट उतार दिया गया। चौकीदार की निर्मम हत्या गला रेतकर की गयी है। मृतक चौकीदार का नाम संजय पासवान था। 

इस घटना के बाद पुलिस ने चौकीदार के हत्यारों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है। मृतक चौकीदार के शव को अंत्य परीक्षण के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है। इधर पुलिस ने बताया कि चौकीदार का हत्यारा पाताल में भी छिपा होगा तो उसे पुलिस ढूंढ निकालेगी। वही इस संदर्भ में मृतक के पत्नी मुन्ति देवी ने बताया कि उनके पति का चन्ना गांव की निवासी रिंकी देवी से नाजायज संबंध था और उसी के घर पर हमेशा रहते थे। वह जब इसका विरोध करती थी तो रिंकी देवी द्वारा हमेशा धमकी दिया जाता था कि तुम्हारे पति को जान से मरवा देगे। मृतक के पत्नी ने यह भी कहा कि उनके पति का गला रेतकर व हाथ पैर बांधकर बोरी में बंद कर लाश को चन्ना गांव की पहाड़ी पर फेंक दिया। ज्ञात हो कि मृतक चौकीदार कोरमा चिड़ैया गांव का निवासी था।

वही इस संदर्भ में चनौती थाना के प्रभारी सोहन प्रसाद ने बताया कि चौकीदार संजय पासवान को अपराधियों द्वारा गला रेतकर हाथ पैर बांधकर बोरी में बंद कर चन्ना पहाड़ी पर फेंक दिया गया। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई कर रही है। जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है, पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।


Find Us on Facebook

Trending News