CRIME NEWS: भूमि विवाद का खूनी अंजाम, भाई ने ली भाई की जान, पीट पीटकर की हत्या

CRIME NEWS: भूमि विवाद का खूनी अंजाम, भाई ने ली भाई की जान, पीट पीटकर की हत्या

नवादा: जमीन का एक छोटा टुकडा भाई की जान जाने का कारण बन गया। मिली खबर के अनुसार जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के सिरपत गांव में सगे भाई ने अपने ही भाई की पीट पीटकर हत्या कर दी।

मिली खबर के अनुसार सिरपत गांव के प्रदीप राजवंशी और पप्पु राजवंशी में जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चलता आ रहा था। गुरुवार को जमीन को लेकर दोनों भाईयों में गाली गलौज और मारपीट हुई। जिसमें प्रदीप और संतोष राजवंशी बुरी तरह घायल हो गये। परिजनों ने दोनों को ईलाज के लिए अकबरपुर पीएचसी में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद प्रदीप राजवंशी को बेहतर ईलाज के लिए नवादा रेफर कर दिया गया। 

नवादा जाने के बाद स्थिति में सुधार नहीं होते देख परिजनों ने उसे मगध मेडिकल अस्पताल में रेफर करा लिया। जहां ईलाज के क्रम में प्रदीप राजवंशी की मौत हो गई। जबकि संतोष राजवंशी बुरी तरह घायल हो गया। गांव में घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। जबकि मारने के आरोपी भाई पप्पु राजवंशी और भाभी सुनीता देवी घर छोड़कर फरार हो गए हैं। इधर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि मृतक के परिवार वालों द्वारा किसी प्रकार का आवेदन नही दिया गया है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जायेगी।

Find Us on Facebook

Trending News