CRIME NEWS: जान पर भारी पड़ा पंखा, हवा लेने के लिए बाप-बेटे में विवाद, बाप ने कर दी बेटे की हत्या

CRIME NEWS: जान पर भारी पड़ा पंखा, हवा लेने के लिए बाप-बेटे में विवाद, बाप ने कर दी बेटे की हत्या

पटना: एक पंखा और उसके साथ हुआ विवाद जान पर कितना भारी पड़ सकता है, यह देखने को मिला जिले के धनरूआ में, जहां गर्मी में पंखे से हवा खाने को लेकर बाप-बेटे में विवाद हो गया। विवाद इतना खूनी हो गया कि बेटे को अपने जान से हाथ धोना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार धनरूआ के निवासी गणेश कुमार विद्यार्थी का अपने बेटे से गर्मी के कारण पंखे से हवा खाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में पिता ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिल कर अपने ही पुत्र की लाठी डंडों से मार-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं मृतक पुत्र का आनन फानन में पटना के फतुहा घाट ले जाकर अंतिम संस्कार भी कर दिया ताकि किसी को इस मामले की जानकारी ना हो। मगर मृतक की पत्नी (जिसको घटना के वक़्त सभी ने एक रूम में बंद कर दिया था) उसने अपने मायके वालों की मदद से धनरुआ थाने पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी और मामला दर्ज करवाया। 

मृतक रूपेश कुमार धनरुआ थाना क्षेत्र के बरनी गांव का निवासी था। मृतक की पत्नी संगीता देवी ने पूरे मामले में अपने ससुर गणेश कुमार विधायर्थी और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ अपने पति की हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है। 

पुलिस को दिए गए ब्यान में मृतक की पत्नी ने बताया कि बीते रात पंखा चलाने के लिए उसके पति और ससुर के बीच लड़ाई शुरु हुई थी, जिसके बाद सभी लोग मिल कर उसके पति को लाठी डंडे से मारने लगे। इस बात का विरोध जब उसने किया तो उसे एक कमरे में बंद कर दिया। मार पीट के कारण उसके पति की जान चली गई। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News