बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बदमाशों के अपराध की योजना पर फिरा पानी, पुलिस ने हथियार के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

बांका में बदमाशों के अपराध की योजना पर फिरा पानी, पुलिस ने हथियार के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

BANKA : बांका के अमरपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा के द्वारा अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार की जा रही है। विशेष छापामारी अभियान के दौरान शनिवार की अर्धरात्री थाना क्षेत्र के रानीकित्ता स्थित विलासी नदी की पुल के समीप अपराध की योजना को अंजाम देने के उद्देश्य से जूटे एक युवक को देशी कट्टा, एक जिंदा कारतुस तथा एक चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। 

गिरफ्तार युवक अमरपुर  थानाक्षेत्र के चकसिया गांव निवासी दामोदर पासवान का पुत्र गुलशन कुमार है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की रानीकित्ता गांव के विलासी नदी पुल के समीप कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में इकट्ठे हुए हैं। 

सूचना मिलते ही विलासी नदी के समीप छापामारी अभियान चलाया गया। पुलिस वाहन तथा पुलिस कर्मियों को देख पुल पर इकट्ठा हुए अपराधी फरार होने लगे। जिसमें एक अपराधी को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। तलासी के दौरान पकड़े गये युवक के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतुस, एक चाकू बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक को हिरासत में लेते हुए उनसे पुछताछ की जा रही है। पुछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने कई अहम जानकारी दी है जिस पर जांच पड़ताल की जा रही है। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News