बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बड़े ठेकेदार को गोलियों से मार कर किया छलनी,ताबड़तोड़ मारी 18 गोलियां...मचा हड़कंप

बिहार में बड़े ठेकेदार को गोलियों से मार कर किया छलनी,ताबड़तोड़ मारी 18 गोलियां...मचा हड़कंप

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण का फेनहारा थाना क्षेत्र का इलाका गोलियों के तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। यहां  यहां एक ठेकेदार को बीच सड़क गोलियों से छलनी कर दिया गया। मारा गया ठेकेदार बिजली विभाग का कॉन्ट्रैक्टर था। मारा गया ठेकेदार बिजली विभाग का कॉन्ट्रैक्टर था।  जिसकी पहचान ओम प्रकाश सिंह के रूप में की गई है।

 वो शिवहर से अपने स्कॉर्पियो से  मोतिहारी लौट रहा था, इसी दौरान सूमो से आए अपराधियों ने पीछा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देकर अपराधी आराम से निकल गए। वहीं मर्डर की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और फोर्स मौके पर पहुंची। लेकिन वहां मिली एक लाश और गोलियों के खोखे। वहीं खबर लिखे जाने तक ये पता नहीं चल पाया था कि अपराधियों ने इस वारदात को किस वजह से अंजाम दिया।

मारने के इरादे ही पहुंचे थे हत्यारे

वहां ओमप्रकाश सिंह की लाश पड़ी थी। अपराधी किसी भी हाल में ठेकेदार को खत्म करना चाहते थे, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मौके से पुलिस को गोलियों के 18 खोखे मिले। मृतक ठेकेदार ओमप्रकाश सिंह शिवहर जिला के लक्ष्मीनिया गांव के निवासी थे।

बीती रात भी एक युवक की हत्या

वहीं बीती रात भी एक युवक की हत्या की खबर सामने आई है। पताही थाना के रंगपुर बाजार पर शुक्रवार की रात्रि ने गुजरौला गांव के स्व अजय सिह के पुत्र झुना सिंह का अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दिया है , सूचना पर अभी पुलिस घटना स्थल पर पहुँच रही है।

Suggested News