बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराध पर अपराध ! लगातार वारदातों से खौफ, बगहा में शख़्स का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण, पतानी ने दर्ज कराया केस

अपराध पर अपराध ! लगातार वारदातों से खौफ, बगहा में शख़्स का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण, पतानी ने दर्ज कराया केस

बगहा से आ रही है जहां ससुराल आये शख़्स का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण कर लिया गया है , जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है .  इस मामले में पटखौली थाना में अपहृत की पत्नी ने अपने पति के गायब होने का एफआईआर दर्ज कराया है. महिला ने 7 लोगों पर आरोप लगाते हुए पति की सकुशल बरामदगी को लेकर पुलिस से गुहार लगाई है. 

दरअसल चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ निवासी नौशाद उर्फ़ लकड़ू अपने ससुराल पटखौली के सुखवन आया था जहां अपने परिवार के साथ रह रहा था इसी बीच उसके दोस्तों व गांव के कुछ लोग अपराधियों से मिलकर किसी रंजिश में उसे बीते 22 अक्टूबर से ग़ायब कर दिए हैं लिहाजा 24 अक्टूबर को पीड़िता ने पति की तलाश के बाद मजबूरन अपहरण की आशंका जाहिर कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद बगहा पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।. अपहृत की पत्नी ख़ुशबू के मुताबिक उसके पति नौशाद को कुछ जान पहचान के लोगों ने 22 अक्टूबर को चौराहे पर बुलाया और वहीं से उसका पति अब तक गायब है . 

इस मामले में बगहा एसडीपीओ कुमार देवेंद्र का कहना है की महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है और कॉल डिटेल्स खंगालते हुए पुलिस की ओर से अग्रेतर कार्रवाई करते हुए अपहृत की बरामदगी को लेकर छापेमारी में जुटी हुई है .

Suggested News