बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हथियार के साथ पकड़ा गया बदमाश, पुलिस ने गुप्त सूचना पर दबोचा

मुजफ्फरपुर में हथियार के साथ पकड़ा गया बदमाश, पुलिस ने गुप्त सूचना पर दबोचा

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कई कांडों के वांछित अपराधी को हथियार के साथ गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है.  एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि करजा थाना क्षेत्र में कुछ अपराधी बैठे हैं, जिसके बाद करजा थाना और जिला सुचना इकाई ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए  छापेमारी की. छापेमारी की भनक लगते ही अपराधी भागने लगे. 

एक अपराधकर्मी को पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया. पकड़े गए अपराधी की पहचान साहेबगंज थाना क्षेत्र के आकाश कुमार के रुप में हुई है.

 गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लोडेड देशी कट्टा और स्मैक की कई पुड़िया बरामद किया गया. आरोपी से जब थाने पर पूछताछ की गई तो उसके कई कांडों में संलिप्तता की बात सामने आई, जिसे अपराधी ने स्वीकार कर लिया है .

वहीं एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर करजा थाना की पुलिस और आम सूचना इकाई की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए छापेमारी की, जहां छापेमारी की भनक लगते ही अपराधकमी भागने लगे जिसके बाद पुलिस बल के सहयोग से एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया. जिसका पहचान साहेबगंज थाना क्षेत्र के आकाश कुमार के रुप में हुई है. गिरफ्तार करने के बाद आकाश कुमार की तलाशी ली गई तो इसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा और स्मैक का कुछ पुडिया को बरामद किया गया. जब थाने पर लाकर गिरफ्तार आरोपी आकाश कुमार से पूछताछ की गई तो कई कांडों में इसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

गिरफ्तार आरोपी आकाश कुमार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.


मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News