बिहार में अपराधी बेखौफ : सुबह-सुबह टहलने के लिए निकले भाजपा नेता पर बरसाई गोली, मच गया हड़कंप

बिहार में अपराधी बेखौफ : सुबह-सुबह टहलने के लिए निकले भाजपा नेता पर बरसाई गोली, मच गया हड़कंप

ARA : एक तरफ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भरे मंच से यह कहते हैं कि बिहार में अपराध बाकि राज्यों से कम है, अखबारों में छपनेवाले भ्रामक खबरों पर विश्वास करने की जरूरत नहीं है, वहीं दूसरी तरफ राजधानी पटना से लेकर उनके प्रभार वाले जिले भोजपुर में लगातार गोलीबारी और हत्या का सिलसिला जारी है। 

बीते गुरूवार को बिहटा में हुए गैंगवार का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ है कि अब भोजपुर में बेखौफ अपराधियों भाजपा नेता और ठेकेदार बबलू सिंह को गोली मार दी है। गोली मारने की यह घटना जिला मुख्यालय आरा की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बबलू सिंह जब आज यानी शुक्रवार सुबह टहलने के लिए अपने घर से बाहर निकले थे, तभी अचानक हथियारबंद अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

आनन-फानन में उन्हें जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत में उनका इलाज कराया जा रहा है। यह घटना नवादा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी मुहल्ले की है। जहां पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुरानी रंजिश की बात आई सामने

घायल बीजेपी कार्यकर्ता व मुखिया पुत्र बबलू सिंह के परिजनों का कहना है कि "प्रधानी के चुनाव की पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है". परिजनों की माने तो पूर्व मुखिया प्रति दिन मॉर्निंग वाॅक पर जाते थे। वही परिजनों ने गोली मारने का आरोप पंचायत के वर्तमान मुखिया पर लगा रहे है। पुलिस हर बिंदु पर जाँच कर रही है। जाँच के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

पूर्व प्रधान के बेटे पर हमले की सूचना मिलते ही आरा सदर एसपी हिमांशु कुमार और नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हिमांशु कुमार ने बताया कि "नकाबपोश बदमाशों ने पूर्व मुखिया के बेटे को गोली मारी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने के साथ साथ आगे की कारवाई मे जुट गई है। फिर हाल डॉक्टर की माने तो ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गई है। फिर भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। 

पटना के बिहटा में भी हुई थी फायरिंग

बिहार में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ गया है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पटना बिहटा थाना क्षेत्र में बुधवार को सोन नदी से अवैध बालू निकासी को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई थी. इस घटना में पांच व्यक्ति की गोली लगने से मौत की खबर आई थी. बताया जा रहा है कि इस खूनी जंग में कई लोग घायल हुए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News