बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अपराधियों का तांडव, युवक को मारी गोली, हालत गंभीर,जांच में जुटी पुलिस

बांका में अपराधियों का तांडव, युवक को मारी गोली, हालत गंभीर,जांच में जुटी पुलिस

बांका- जिला के  रजौन थाना क्षेत्र के बनगांव ग्राम निवासी रघुनंदन सिंह के 25 वर्षीय पुत्र विकास कुमार सिंह को गुरुवार की रात में अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया.  बाराहाट थाना क्षेत्र के चपरा नहर के पास अपराधियों ने विकास सिंह को ताबड़तोड़ दो गोली मार दी. युवक को एक गोली कंधे में और दूसरी गोली छाती के नीचे लगी है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार को ही बनगांव निवासी गिरिलाल सिंह की पत्नी के श्राद्ध कर्म का शांति भोज भी था. इधर गांव के युवक को गोली लगने की खबर मिलते ही शांति भोज समारोह में भी थोड़ी देर के लिए  अफरा तफरी मच गया।घटना के संबंध में रजौन पुलिस को दिए बयान में जख्मी विकास कुमार ने बताया है कि उसे अपने बड़े बहनोई मुकेश कुमार एवं बनगांव ग्राम निवासी राजीव कुमार सहित पांच लोगों ने धोखे से बाराहाट थाना क्षेत्र के चपरा नहर पर बुलाया था, जहां वे उनलोगों से बातचीत कर ही रहे थे कि इसी बीच एक अज्ञात अपराधी ने उस पर ताबड़तोड़ गोली फायरिंग कर दी  और विकास को दो  गोली  लगी .

 गोली लगते ही विकास  गिर पड़ा और विकास को मरा हुआ समझकर वहां से अपराधी फरार हो गया.  जख्मी विकास ने गोली लगने के बाद भी हिम्मत नही हारी  किसी तरह हिम्मत  दिखा कर खुद अपनी बाइक स्टार्ट कर रजौन सीएचसी पहुंच गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए   मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया.

वहीं सूत्रों के मुताबिक जख्मी की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पुनः भागलपुर से पटना रेफर कर दी गई है. बताया जा रहा है कि जख्मी युवक विकास की पत्नी ने हाल ही में विकास के विरुद्ध रजौन थाना में प्रताड़ित करने से सम्बंधित आवेदन भी दिया है. वहीं सूत्रों के मुताबिक अपने घरवालों से भी विकास का बहुत अच्छा सम्बंध नहीं चल रहा है, जिससे इस घटना के पीछे पारिवारिक कलह की भी बात खुलकर सामने आ रही है.

 इधर रजौन थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस जख्मी युवक के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

रिपोर्ट- चंद्रशेखर कुमार 


Suggested News