अडाणी कम्पनी के प्रोजेक्ट में अपराधियों ने वाहनों में लगायी आग, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

अडाणी कम्पनी के प्रोजेक्ट में अपराधियों ने वाहनों में लगायी आग, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

GODDA : जिले में 9-10 जनवरी को ठाकुरगंगटी थानान्तर्गत ग्राम-बहादुरचक में अडाणी कम्पनी के पाईप लाईन का कार्य चल रहा था. इसी दौरान 8-10 अपराधकर्मियों ने हथियार के बल पर वहाँ कार्य कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट किया. साथ ही अपराधियों ने डीजल छिड़ककर 2 हाईड्रा क्रेन और 1 पाँकलेन को जला दिया. इस मामले को लेकर अज्ञात अपराधकर्मियों के विरूद्ध थाने में मामला दर्ज किया गया था.  

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए एस0आई0टी0  का गठन किया. इस टीम ने छापेमारी के दौरान तीन अपराधियों को ललमटिया से गिरफ्तार किया. जिसमें अभय तुरी, संजू बास्की और मनोज ठाकुर शामिल है. उन्होंने बताया की सूर्या हाँसदा उर्फ नेता जी ने बहादुरचक में अडाणी कम्पनी के चल रहे पाईप लाईन के कार्य में लगे मशीनों को जलाने के लिए कहा था. 

घटना के सम्बन्ध में गिरफ्तार अपराधियों ने बताया की सूर्या हाँसदा ने सभी अपराधियों को रेलवे लाईन के किनारे तक लाकर मोबाईल बन्द करा दिया था. जिससे पुलिस को कोई साक्ष्य न मिले. इसके बाद अपराधी बहादुरपुर पहुंचे और हाईड्रा और पोकलेन जला दिया. 

पुलिस ने गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार एवं गोली को घटनास्थल से करीब 500 मीटर दूर से बरामद कर लिया. पुलिस ने झाडी से 2 देशी पिस्टल और 4 जिन्दा कारतूस बरामद किया है. वहीँ पुलिस ने अपराधियों से तीन मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस को इन अपराधियों की और कई मामलों में तलाश थी. 

कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News