बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरस्वती पूजा पण्डाल में सो रहे युवक को अपराधियों ने सीने में मारी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

सरस्वती पूजा पण्डाल में सो रहे युवक को अपराधियों ने सीने में मारी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

BUXER : बिहार के कई जिलों में पुलिस सुरक्षा के दावे के बीच सरस्वती पूजा के दौरान चाकूबाजी और गोलीबार की घटना हुई है। जिसमें बक्सर और गोपालगंज जिले में एक-एक युवक की मौत हो गई है। अब बक्सर जिले में एक युवक की हत्या की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सरस्वती पूजा पंडाल में सो रहे युवक  को अपराधियों ने गोली मार दी,जिससे  उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बेरहमी से मार डाला

 मिली जनकारी के अनुसार शांति नगर मोहहले के युवक राकेश पासवान उर्फ रेडियो  उम्र 25 वर्ष पिता अक्षय लाल पासवान सरस्वती माता का विसर्जन कर खाना खाने के बाद पण्डाल में सो रहे थे।तभी रात 2 बजे के करीब बाइक सवार अपराधी पण्डाल के पास पहुंचे और रेडियो की छाती में सटाकर गोली मार दी।

बगल में सो रहे युवक भागा-भागा रेडियो के घर पहुंच इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजन युवक को ई रिक्शा से सदर अस्पताल लेकर भागे।हालांकि वहां पहुचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। 

पुराना विवाद बना कारण    

वही इस घटना के सम्बंध में जनकारी देते हुए राकेश पासवान उर्फ रेडियो के पिता अक्षय पासवान ने बताया कि यह घटना पुरानी रंजिश में हुई है।पिता द्वारा गोपी और छट्ठू चौहान पर गोली मारने का आरोप लगाया है। बताया कि बहुत पहले झगड़ा हुआ था। जिसमे FIR भी दर्ज हुआ था।लेकिन बाद सुलह कर लिया गया था। जब सबकुछ नार्मल हो गया तो फिर गोपी और छट्ठू चौहान द्वारा रात पूजा पण्डाल में सो रहे मेरे लड़के ले छाती में सटाकर गोली मार दी गई।


Suggested News