बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अपराधियों ने युवक को गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

भागलपुर में अपराधियों ने युवक को गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BHAGALPUR : जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मौलाना चक में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने आनन-फानन में घायल को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर घायल का इलाज चल रहा है। 

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक चुनावी रंजिश को लेकर गोलीबारी करने की बात कही जा रही है। हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर तीन थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर घटना की सूचना परिजनों को मिलने के बाद मायागंज अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में परिजन अस्पताल पहुंचे और दहाड़ मार कर रो रहे हैं।  

फिलहाल परिजन भी घटना से जुड़े कारणों को खुलकर नहीं बता रहे हैं। घायल युवक की पहचान इमरान उर्फ कल्लू के रूप में की गई है। इमरान उर्फ कल्लू की पत्नी व तीन बच्चे का रो रो कर बुरा हाल है।

घायल इमरान की पत्नी का कहना है की हमारे पति को साजिश के तहत गोली मारी गई है। पहले भी हमारे पति पर कुछ लोगों ने हमला किया था। बताया यह भी जा रहा है कि इमरान का अपना बिजनेस है।  इस पर भी अपराधिक तत्वों के लोगों की नजर थी। हालांकि चुनावी रंजिश को भी इस वारदात का कारण बताया जा रहा है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News