बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के गृह जिला में अपराधियों ने डॉक्टर को मारी गोली, हालत गंभीर, पटना रेफर

सीएम नीतीश के गृह जिला में अपराधियों ने डॉक्टर को मारी गोली, हालत गंभीर, पटना रेफर

नालंदा- सीएम नीतीश के गृह जिला में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है.  हिलसा थाना अंतर्गत अकबरपुर गांव में ग्रामीण चिकित्सक को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है. घटना गुरुवार की देर शाम हुई.  अकबरपुर गांव निवासी दीपक कुमार गांव में ही क्लिनिक चलाता है. देर शाम बदमाशों ने मरीज देखने का झांसा देकर उन्हें बुलाया था. हाईस्कूल के मैदान मे अपराधियों ने चिकित्बसक को गोली मार दी और फरार हो गए. 

जख्मी चिकित्सक को इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहाँ से चिंताजनक स्थिति देखते हुए चिकित्सक ने उन्हें पटना रेफर कर दिया. 

डॉक्टर के परिवारवालों का कहना है कि  ग्रामीण चिकित्सक क्लिनिक बन्द कर घर आ गए थे । करीब सात बजे एक अंजान नम्बर से कॉल आया और कहा गया कि  कुर्मिया विगहा मरीज देखने के लिए चलना है। फोन आने के बाद दीपक पुनः क्लिनिक खोल, बैग लेकर निकल गए. जहाँ बदमाशो ने सुनियोजित तरीके से गोली मारकर उन्हें जख्मी कर दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

 वहीं फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है. मुख्यमंत्री का गृह जिला है नालंदा, यहां अपराधी बेखौफ होकर हत्या की घटना को अंजाम देदेते हैं. ऐसे में देखना होगा कि अपराधियों की गरदन तक कब पुलिस का हाथ पहुंचता है.

Suggested News