पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े डेकोरेटर को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े डेकोरेटर को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना के दानापुर स्थित शाहपुर में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के पेट में लगी और घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मोटरसाइकिल से आए अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस घटना के कारणों को पता लगाने में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना के चक्र दहाड़ निवासी विनोद पंडित का 26 वर्ष का पुत्र पप्पू कुमार मोटरसाइकिल से दानापुर जा रहा था। इसी क्रम में सरारी उसरी रोड के पास चार की संख्या में आए मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। गोली पप्पू के पेट में लगी और वही गिरकर उसकी मौत हो गई।घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना पाकर आसपास के लोग वहां जमा हुए। इस बीच मौका का फायदा उठाकर चारों अपराधी मोटरसाइकिल से भाग निकले।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना शाहपुर थाना प्रभारी को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे शाहपुर प्रभारी ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि मामला आपसी विवाद का प्रतीत होता है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों की तरफ से समाचार लिखे जाने तक किसी तरह का कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगालने में जुट गई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News