बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधी बेलगाम! मर्डर केस लड़ने से मना किया तो वकील पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

बिहार में अपराधी बेलगाम! मर्डर केस लड़ने से मना किया तो वकील पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

पटना- बिहार के पटना में एक बार से फिर अपराधी बेलगाम हो गए हैं. पटना हाई कोर्ट के वकील पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है. अपराधियों ने बुधवार को चाकू से वकील पर  हमला कर दिया. घटना पटना जिले के बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर विष्णुपुरा के पास का है जहां  अपराधियों ने हत्या की नीयत से वकील की गर्दन में चाकू मार दिया. वकील को चाकू मार कर अपराधी आराम से फरार हो गए.  गांव वोलों  ने खून से लथपथ वकील को बिहटा स्थित ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती करवाया. चिकित्सकों ने वकील की हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया. घायल वकील की पहचान खेदलपुरा निवासी रविकांत के रूप में हुई है, ये पटना हाईकोर्ट में वकालत करते हैं.

कथित तौर पर वकील रविकांत कोर्ट से अपनी कार में सवार होकर घर लौट रहे थे. रास्ते में  दो युवक बिहटा जाने के लिए लिफ्ट लेकर कार में सवार हो गये. दोनों युवक बिहटा क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं. बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में विष्णुपुरा गांव के पास पहुंचने पर उनकी दोनों लोगों से  किसी हत्या का केस लड़ने को लेकर बहस  हो गई, तभी उन लोगों ने कार को रुकवाकर वकील पर चाकू से हमला कर दिया.फिलहाल इस घटना से लोगों में आक्रोश है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल बुधवार को वकील रविकांत कुमार दानापुर कोर्ट से हत्या का केस लड़कर अपने कार से घर लौट रहे थे. तभी बिशनपुर गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया. 

वहीं इस पूरे मामले पर बिहटा थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह ने बताया कि "कार सवार वकील को चाकू गोद कर घायल किया गया है. पुलिस की टीम मौके पहुंची और घायल वकील के बयान पर मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टा पूर्व का और घर के बिल्डर का विवाद सामने आ रहा है. उसी विवाद में चाकू मारी गई है." फिलहाल घायल का इलाज पटना में चल रहा है.हालाकि घायल के परिवार के तरफ से अभी थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है. फिलहाल पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. वकील की स्थिति गंबीर है इसलिए उनका बयान पुलिस नहीं ले पाई है.

 

Suggested News