बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधी बेलगाम, राजद कार्यकर्ता की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी से दहला इलाका

पटना में अपराधी बेलगाम, राजद कार्यकर्ता की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी से दहला इलाका

पटना-बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन पटना से हत्या, लूट जैसी वारदातों की खबरें सामने आ रही है. पटना प्रशासन भी इन मामलों पर लगाम लगाने की हरसंभव कोशिश में लगा हुआ है लेकिन अपराधी इतने बेखौफ हैं कि वह लगातार घटना को अंदाम दिए जा रहे हैं. पिछले कुछ समय में पटना के कई इलाकों से गोली मारकर हत्या कर देने की ढेर सारी खबरें सामने आई हैं.  

राजधानी में अपराधियों का तांडव इस कदर जारी है कि अब अपराधी हत्या करने से चुक नहीं रहे हैं. राजधानी में बेखौफ़ अपराधियों का कहर जारी है. वह बिना डर के हत्या जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. प्रशासन का खौफ इन अपराधियों के मन से मिटता जा रहा है. ताजा मामला पटना के रुपसपुर थाना क्षेत्र का है जहां राजद कार्यकर्ता  ओमप्रकाश की गाड़ी पर अपराधियों ने ताबोड़तोड़ फायरिंग की है. चार की संख्या में अपराधियों ने गाड़ी पर गोलीबारी की. गोलीबारी में  किसी के भी हताहत होने की सूचना नही है. 

 पुलिस मौके पर पहुँच कर जांच में जुटी है. पुलिस फायरिंग के कारणों को जानने में जुटी है वहीं अपराधियों के पहचान के लिए पुलिस जुटी हुई है. तीन गोली गाड़ी पर चलने की सूचना है. सूचना के मुताबिक  राजद कार्यकर्ता  ओमप्रकाश  रूपसपुर में पालर चलाता है.



Suggested News