BIG BREAKING : पटना में पुलिसकर्मी बनकर आये अपराधियों ने लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : पटना में पुलिसकर्मी बनकर आये अपराधियों ने लूटे 5 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में अगर आप मोटी रकम लेकर खरीदारी करने जाते है तो थोड़ा संभल जाइए. क्योंकि आप पर शातिर ठगों की पैनी नजर है. पटना में शातिर ठग सक्रिय हो चुके है और पलक झपकते ही आपके मेहनत की पूंजी पर हाथ साफ करने में लग गए है. ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के दवा मंडी गोविंद मित्रा रोड में सामने आया है. जहाँ दवा की खरीदारी करने आये युवक से ठगी का मामला हुआ है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. दरअसल राजधानी में इन दिनों नकली पुलिस बनकर लोगों को लूटने और ठगने की घटना करनेवाले घूम रहे है जो अपने आपको पुलिसवाला बता कर लोगों को अपना शिकार बनाते हैं. 

इसी कड़ी में एक बड़ी घटना सामने आई है. बताया जाता है की डुमरांव के रहने वाले सौरभ कुमार पेशे  से दवा व्यवसाई हैं और दवा खरीदारी के लिए बक्सर के डुमरांव से पटना के सबसे बड़े मंडी जी एम रोड में दवा खरीदने पहुंचे थे. जब वह खरीदारी करने जा ही रहे थे. उसी दौरान तीन की संख्या में आए बुलेट से अज्ञात लोगों ने अपने आप को पुलिस वाला बताया और कहा कि आप नशे में हैं. सौरव कुमार  कुछ समझ पाते. तब तक नकली पुलिस वाले ने सौरभ कुमार पर कई गंभीर आरोप लगा दिया और सौरभ कुमार सिंह के बैग में हथियार है. ऐसा कह जांच करने की बात कहा. इस पूरे घटनाक्रम के बाद सौरभ कुमार सिंह ने नकली पुलिस वाले को सहमति दे दी और रुपयों से भरा बैग उन ठगों के हवाले कर दिया. 

इधर शातिर ठगों ने शरीर की तलाशी लेनी शुरू की और दूसरे ठग ने जांच के बहाने बैग में रखे पांच लाख उड़ा लिया. जब तक सौरव कुमार समझ पाते. तब तक यह नकली पुलिसवाले थाने ले जाने की धमकी देने लगे. सौरभ कुमार ने थाने जाने की हामी भी भरी. तब इन शातिर ठगों ने सौरभ कुमार को खाली बैग थमा कर वहाँ से फरार हो गए. सौरभ ने जब बैग की जाँच की तब देखा  बैग में रखे सारे रुपए लेकर तीनों नकली पुलिस वाले फरार हो चुके है. सौरभ तब तक कुछ समझ पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी. इस पूरे घटनाक्रम के बाद थाना क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जिसके बाद मामला थाना तक पहुंचा और पुलिस मामले की जांच में जुट गई. फिलहाल पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला रही है. वही इस पूरे मामले पर पीरबहोर थाना प्रभारी ने कहा मामले की जांच की जा रही है और जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. ऐसे कई घटनाएं बीते साल भी हो चुकी हैं अब अपराधी खुद को पुलिस वाला बताकर नया तरीका अपना रहे है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News